सीएम योगी ने बजट पर दी शानदार प्रतिक्रिया, विश्वास जताते हुए बोली ये बात
सीएम योगी ने बजट पर दी शानदार प्रतिक्रिया, विश्वास जताते हुए बोली ये बात
Share:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बजट को लेकर अपनी राय पेश की है. उन्होने इस बजट को बुनियादी ढांचा का विकास करने वाला बताया है. लखनऊ से नई दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. सीएम योगी आदित्यनाथ कहा कि बजट देश के बुनियादी ढांचागत विकास, युवाओं, स्वास्थ्य सेवाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगा.

नहीं थम रहा कोरोना का कोहराम, मरने वालों की संख्या 304 के पार

इसके अलावा अपने बयान में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह बजट 2020 देश के बुनियादी ढांचागत विकास के साथ रोजगार सृजन वाला होगा. उन्होंने कहा कि यह बजट किसान हितैषी होने के साथ ही देश तथा प्रदेश के लिए विकासोन्मुख साबित होगा. देश को विकास की राह पर लाने वाले इस बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण बधाई के पात्र है. इस बजट को इस तरह से बनाया गया है, जिससे की सभी का विकास होगा.

पाक के छात्रों ने पाक के पीएम को कोसा, कहा- 'भारत से कुछ सीखो'...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बजट से देश का बुनियादी ढांचागत विकास होगा. यह किसान के उन्नयन के साथ ही नौजवानों को रोजगार देने वाला है. इसमें देश की स्वास्थ्य सुविधा का भी ख्याल रखा गया है. यह बजट मील का पत्थर साबित होने के साथ ही अर्थव्यवस्था को मजबूती देने वाला है.बजट में देश के हर नागरिक की आशा तथा आकांक्षाओं की पूर्ति के साथ विकास की डगर को ध्यान में रखा गया है. इस बजट से देश की अर्थव्यवस्था को काफी मजबूती मिलेगी. यह बजट गांव के गरीब के साथ किसान, नौजवान और समाज के हर तबके के हितों को संरक्षित करने वाला है. इस शानदार बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण को साधुवाद है.

दिल्ली चुनाव: जदयू से बाहर हुए प्रशांत किशोर, नितीश कुमार को मिलेगा अमित शाह का साथ

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने किया CAA का समर्थन, NRC को लेकर किया बड़ा ऐलान

बजट को लेकर मोदी का बड़ा बयान, कहा- बजट में Tax Structure में होगा बुनियादी बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -