जम्मू-कश्मीर के विद्यार्थियों से सीएम योगी ने की मुलाकात, कहा- लोकतंत्र में संवाद सबसे जरूरी
जम्मू-कश्मीर के विद्यार्थियों से सीएम योगी ने की मुलाकात, कहा- लोकतंत्र में संवाद सबसे जरूरी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य की राजधानी लखनऊ में जम्मू-कश्मीर के छात्रों के साथ मुलाकात करते हुए कहा कि आज आप यहां विद्यार्थी के रूप में हैं, हो सकता है है कि कल आप उत्तर प्रदेश में प्रशासन का हिस्सा बनें। यूपी के सीएम योगी ने आगे कहा कि हमारी जिंदगी में समृद्धि तभी आती है, जब हम विकास करते हैं।  

उन्होने कहा कि संवाद के द्वारा हम बेहतर माहौल बना सकते है। आज आप शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं, कल आप प्रशासनिक नौकरी के लिए भी आ सकते हैं। इसलिए आवश्यक है कि आप उत्तर प्रदेश को जानें। लोकतांत्रिक माहौल में संवाद सबसे अधिक आवश्यक है। लोकतंत्र का मतलब सबका विकास है। सीएम योगी ने कहा कि बेहतर पहल के लिए आज यह कोशिश की जा रही है। राज्य स्तर की जो समस्या होगी उसे हम सुलझाने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही अन्य स्तर पर भी प्रयत्न किए जाएंगे। राज्य के विभिन्न स्थानों पर बच्चे हैं, उनके साथ मैं समय-समय पर संवाद करूंगा। सभी लोग अपनी बात रखने में कोई संकोच नहीं करें।

आपको बताते जाए कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ में पढ़ने वाले कश्मीरी विद्यार्थी से मुलाकात की है। कुछ छात्रों ने धारा 370 को हटाए जाने पर चर्चा करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ के निमंत्रण में नहीं जाने का फैसले यह कहते हुए इनकार कर दिया कि यह मामला केंद्र सरकार से संबंधित है और इसमें प्रदेश सरकार का कुछ लेना-देना नहीं है।

देश की बढ़ती आबादी दूसरी स्टेज का कैंसर, फ़ौरन कानून बनाने की जरुरत - गिरिराज सिंह

टेक्सास में पहले पगड़ीधारी सिख पुलिस अफसर की गोली मारकर हत्या, भारत ने जताया शोक

UNGA में भारत के वो पांच सवाल, जिसने उड़ा दी पाकिस्तान की धज्जियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -