इस महंत के सा​थ ​सीएम योगी की हुई खास मुलाकात
इस महंत के सा​थ ​सीएम योगी की हुई खास मुलाकात
Share:

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अयोध्या का दौरा किया है. जहां पर उन्होने कोविड-19 के साथ ही विकास कार्य व कानून-व्यवस्था की समीक्षा के लिए बैठक की. सॢकट हाउस में करीब एक घंटा की इस बैठक के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीधा मणिराम दास की छावनी का रुख किया. जहां पर उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास से मंत्रणा की.

कनेक्टिकट श्वेत व्यक्ति ने अश्वेत और हिस्पैनिक लोगों के खिलाफ उठाई आवाज़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अयोध्या के विकास कार्यों को लेकर सर्किट हाउस में सीएम योगी आदित्यनाथ की समीक्षा बैठक करीब एक घंटा तक चली. इसके बाद वह सर्किट हाउस से अयोध्या के लिए रवाना हो गए और महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की. इसके बाद उनका कार्यक्रम हनुमानगढ़ी तथा रामलला के दर्शन का है. 

स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या

इसके अलावा मणिराम दास छावनी में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास के साथ भेंट के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनसे राम मंदिर के निर्माण को लेकर चर्चा की. इससे पहले सर्किट हाउस मे बैठक में भी उन्होंने अधिकारियों तथा सांसद व विधायकों से राम मंदिर निर्माण की तैयारियों को लेकर चर्चा की. बैठक में पांचों विधायक, सांसद लल्लू सिंह व संबंधित अधिकारी मौजूद थे. वही, खराब मौसम के बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते 24 घंटों में चार जिलों का जायजा लिया है. लखनऊ से निकलने के बाद बाराबंकी, बलरामपुर व गोंडा के बाद अब वह रामनगरी अयोध्या में हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ का कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार के दौरान भी तीन महीने में दूसरी बार अयोध्या का दौरा है.इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में पहले जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. इसके बाद सर्किट हाउस रवाना हो गये. जहां पर अयोध्या के विकास कार्यों के साथ ही कोविड-19 तथा कानून-व्यवस्था की समीक्षा की.सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में दर्शन-पूजन के साथ ही राम मंदिर के निर्माण कार्यों का जमीनी स्तर पर निरीक्षण करेंगे. 

तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

एक ही स्थान पर जमा हुए 10 हजार नक्सली, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कम

प्रेमिका के शव के बाद अब पुलिस को मिला प्रेमी का शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -