स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या
स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल स्कॉटलैंड के ग्लासगो सिटी सेंटर के एक होटल में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने चाकू से हमला करके तीन लोगों की हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले में एक पुलिस अधिकारी समेत 6 लोगों के घायल होने की भी खबर है. वहीं पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को ढेर किया है.

इसी के साथ स्कॉटलैंड की पुलिस ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि ये आतंकी हमला था या नहीं. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद ग्लासगो शहर में भारी संख्या में पुलिस और एंबुलेंस की मौजूदगी देखी गई है. वहीं स्कॉटलैंड की पुलिस ने बयान जारी कर कहा, 'अभी हालात काबू में हैं और आम लोगों के लिए कोई खतरा नहीं हैं. इस घटना में तीन लोग मारे गए हैं, जबकि 6 लोग घायल हुए हैं. इस हमले में एक पुलिस अधिकारी भी घायल हुआ है.' इसके अलावा पुलिस फेडरेशन ने अपने बयान में कहा, 'हमें ग्लासगो सिटी में एक पुलिस अधिकारी को चाकू मारे जाने की सूचना मिली है.'

इसी के साथ ही साथ स्कॉटलैंड की फर्स्ट मिनिस्टर निकोला स्टुरजन ने ट्वीट कर लोगों से घटनास्थल से दूर रहने की अपील की. उन्होंने कहा कि ग्लासगो के वेस्ट जॉर्ज स्ट्रीट इलाके में जाने से बचे, क्योंकि स्कॉटिस पुलिस हमलावर को काबू करने में लगी है. आप सभी को बता दें कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने इस घटना पर गहरा दुःख जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि ग्लासगो की भयावह घटना से गहरा दुख हुआ है. मेरी संवेदनाएं पीड़ितों और उनके परिजनों के साथ हैं.

घर से गायब हुई लड़की, अगले दिन तैरता मिला शव

पति करता था पत्नी की पिटाई, एक दिन पत्नी ने तंग आकर किया ये हाल

कोर्ट में बोली महिला- 'रेप के बाद थककर सो गई थी', आरोपी को मिल गई जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -