तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

Jun 28 2020 04:32 PM
तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

चेन्नई: तमिलनाडु के एक अस्पताल में एन कुमारेशन नाम के एक ऑटो चालक ने शनिवार रात दम तोड़ दिया. परिजनों ने कुमारेशन की मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार बताते हुए बर्बर पिटाई करने का आरोप लगाया है. वहीं मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं और अस्पताल की रिपोर्ट भी यह बताती है कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

जानकारी के अनुसार, पेशे से ऑटो ड्राइवर एन कुमारसेन को थाने बुलाया गया था. परिजनों का आरोप है कि वहां वीके पुडुर थाने की पुलिस ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. घायल कुमारेसन को इलाज के लिए सुरंदई के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां से उसे थिरुवेलनेली सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया था. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

कुमारेसन के परिजनों ने वीके पुडुर थाने की पुलिस के विरुद्ध केस दर्ज करा दिया है. कुमारेसन के पिता ए नवनीतकृष्णन ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि शनिवार देर शाम 8 बजे कुमारेसन की मौत की खबर मिली. हम उसी समय जाना चाहते थे, किन्तु हमें घर से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी शाम 7 बजे से 1 बजे तक रोते-रोते कई दफा बेहोश हुई, तब हमें बाहर निकलने दिया गया.

आखिर क्यों व्यापारिक वेबसाइट बना रहा एसबीआई ?

यहां पर 77 जिलों में फैला कोरोना, संक्रमण के आगे फेल हो रही सरकार

आखिर क्यों डायबिटीज मरीजों के लिए घातक है कोरोना ?