Share:
प्रेमिका के शव के बाद अब पुलिस को मिला प्रेमी का शव
प्रेमिका के शव के बाद अब पुलिस को मिला प्रेमी का शव

ग्वालियर से अपराध का एक नया मामला सामने आया है. जी दरअसल सागरताल में बीते शुक्रवार को एक शव पानी के ऊपर तैरता हुआ मिला. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले पुलिस को प्रेमिका का शव सागरताल में मिला था. वहीं पुलिस ने प्रेमी के शव को बाहर निकालकर विच्छेदन गृह भेज आत्महत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले जलाल की खां गोठ निवासी नाजनीन का शव पानी में तैरते हुए मिला था.

जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नाजनीन और उसके प्रेमी राजा ने एक साथ सागरताल में कूदकर आत्महत्या की थी और नाजनीन के शव मिलने के बाद पुलिस राजा खान के शव की उसी दिन से तलाश कर रही थी, लेकिन शव काफी खोजबीन के बाद भी नहीें मिल रहा था. वहीं बीते शुक्रवार को राजा का शव फूलकर पानी के ऊपर आ गया था और राजा और नाजनीन एक दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन परिवार के लोग राजी नहीं थे. वहीं जब नाजनीन और राजा शादी नहीं कर सके तो उन्होंने साथ मरने की सोची और पांच दिन पहले सागरताल में कूदकर जीवनलील समाप्त कर ली थी.

वहीं प्रेमी प्रेमिका का शव मिलने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है और पुलिस ने प्रेमी जोड़े के आत्मघाती कदम उठाने के कारणो की जांच प्रारंभ कर दी है. इस मामले में बहोड़ापुर थाना प्रभारी दिनेश राजपूत ने कहा कि, ''राजा का शव मिलने के बाद विच्छेदन गृह भेज दिया गया है.''

9 महीने के बेटे को छोड़ दम्पति ने की आत्महत्या, बहन को किया था आखिरी मैसेज

स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या

घर से गायब हुई लड़की, अगले दिन तैरता मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -