बुलंदशहर हादसा: सीएम योगी ने जताया शोक, किया 2 लाख रुपए के मुआवज़े का ऐलान

बुलंदशहर हादसा: सीएम योगी ने जताया शोक, किया 2 लाख रुपए के मुआवज़े का ऐलान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में हुए सात लोगों के मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। दरअसल, एक तेज रफ्तार बस ने नरौरा गंगा घाट के किनारे सड़क के किनारे सो रहे में तीर्थ यात्रियों को कुचल दिया। इस हादसे में 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सीएम योगी ने जिलाधिकारी प्रत्येक मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपए की राहत राशि दिए जाने की घोषणा की है।

इसके साथ ही सीएम योगी ने ये आदेश दिया है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। सीएम योगी ने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदनाएं जाहिर करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है। बताया जा रहा है सभी तीर्थयात्री वैष्णो देवी से दर्शन के बाद गंगा स्नान के लिए हाथरस से नरौरा घाट जा रहे थे। रास्ते में ही ये लोग अपनी बस से उतर कर विश्राम करने के लिए सड़क के किनारे सो गए थे। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार है। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद डिबाई सीओ सहित भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा और शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस अब इनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि यह दुखद घटना सुबह लगभग चार बजे की है। श्रद्धालुओं से भरी बस नरौरा घाट पहुंची थी। बस में सवार सभी श्रद्धालु हाथरस के निवासी थे।

महाराष्ट्र के चुनावी अभियान में अमित शाह का प्रहार, कहा- कांग्रेस और NCP का संस्कार है 'भ्रष्टाचार'

हरियाणा चुनाव: महिलाओं को आरक्षण और छात्रों को स्कॉलरशिप, कांग्रेस ने जारी किया मैनिफेस्टो

मध्यप्रदेश में कर्जमाफी को लेकर सियासत तेज, सिंधिया ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा