महाराष्ट्र के चुनावी अभियान में अमित शाह का प्रहार, कहा- कांग्रेस और NCP का संस्कार है 'भ्रष्टाचार'

महाराष्ट्र के चुनावी अभियान में अमित शाह का प्रहार, कहा- कांग्रेस और NCP का संस्कार है 'भ्रष्टाचार'

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मतदान की तिथि पास आने के साथ ही प्रदेश में राजनैतिक गतिविधियां भी तेज हो गई हैं। बुलढाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस और एनसीपी का संस्कार है। पीएम मोदी और देवेन्द्र फडणवीस पर विरोधी भ्रष्टाचार का एक भी इल्जाम नहीं लगा सकते, ऐसी पारदर्शी सरकारें देने का काम भाजपा ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि भाजपा विदर्भ और महाराष्ट्र के विकास की दिशा में काम कर रही है। जबकि, कांग्रेस और एनसीपी अपने बेटों के विकास के लिए काम में लगी हुई है। शरद पवार, सुप्रिया सुले, अजीत पवार और उनके बेटे, सभी चुनावी मैदान में हैं। अमित शाह ने सवाल किया कि किसी अन्य के पास टैलेंट नहीं है क्या? ये परिवारवादी दल महाराष्ट्र का विकास नहीं कर सकते हैं। अमित शाह ने कहा कि एक तरफ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और शिवसेना है, तो दूसरी तरफ एनसीपी और कांग्रेस है। एनसीपी-कांग्रेस अपने परिवार के लिए चलने वाली पार्टी हैं, जबकि भाजपा देश के लिए काम करने वाली पार्टी हैं।

अमित शाह ने कहा कि अब महाराष्ट्र की आवाम को तय करना है कि उन्हें कैसी पार्टी की सरकार चाहिए। धारा 370 पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि जब इस मुद्दे पर बहस हो रही थी तब कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद का कहना था कि धारा 370 हटाने से कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी। लेकिन मैं आज कांग्रेस के नेताओं को कहना चाहता हूं कि 370 हटने के बाद खून की नदियां तो क्या, खून का एक कतरा भी नहीं बहा है।

हरियाणा चुनाव: महिलाओं को आरक्षण और छात्रों को स्कॉलरशिप, कांग्रेस ने जारी किया मैनिफेस्टो

मध्यप्रदेश में कर्जमाफी को लेकर सियासत तेज, सिंधिया ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

प्रियंका वाड्रा का केंद्र से सवाल, कहा- 76000 करोड़ रुपये का लोन किसके लिए माफ कर रही मोदी सरकार