इंडियन आर्मी को 'मोदी की सेना' कह गए सीएम योगी, आए चुनाव आयोग के निशाने पर
इंडियन आर्मी को 'मोदी की सेना' कह गए सीएम योगी, आए चुनाव आयोग के निशाने पर
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में एक चुनावी सभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनाव प्रचार करते हुए भारतीय सेना को ‘मोदी जी की सेना’ कह बैठे. सीएम योगी के इस बयान पर सोमवार को राजनीतिक बखेड़ा पैदा हो गया. विपक्षी नेताओं ने योगी पर निशाना साधते हुए उन पर सेना का ‘अपमान करने’ का आरोप लगाया है.

सीएम योगी पर विपक्ष के हमलों के बीच निर्वाचन आयोग ने गाजियाबाद के जिला मजिस्ट्रेट से इस मामले में रिपोर्ट देने को कहा है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि सूबे के सीएम की टिप्पणी से आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है कि नहीं. निर्वाचन आयोग राजनीतिक पार्टियों को पहले ही हिदायत दे चुका है कि वे लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षा बलों के मसले पर कोई प्रचार या दुष्प्रचार नहीं करें.  विपक्षी दलों पर हमला करते हुए रविवार को सीएम योगी ने कहा था कि कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए जो ‘असंभव’ था, वह अब भाजपा के राज में संभव हो गया है.

सीएम योगी ने कहा है कि कांग्रेस के लोग आतंकियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना आतंकियों को गोली और गोला खिला रही है. यही फर्क है. कांग्रेस के लोग आतंकी मसूद अजहर के नाम के आगे ‘जी’ लगाते हैं, ताकि आतंकवाद को प्रोत्साहन मिले. इस बयान को लेकर विपक्ष ने योगी पर जमकर निशाना साधा था.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस आज जारी करेगी घोषणा पत्र, इन प्रमुख योजनाओं को मिलेगा स्थान

राम मंदिर पर बोलीं उमा भारती, कहा - मैं तो चाहती हूँ कि रात में ही बन जाए

लोकसभा चुनाव: फेसबुक का बड़ा कदम, अपने प्लेटफार्म से हटाए कांग्रेस के 687 पेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -