राम मंदिर पर बोलीं उमा भारती, कहा - मैं तो चाहती हूँ कि रात में ही बन जाए
राम मंदिर पर बोलीं उमा भारती, कहा - मैं तो चाहती हूँ कि रात में ही बन जाए
Share:

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की वरिष्‍ठ नेता उमा भारती ने राम मंदिर सम्बंधित सवालों पर बेबाकी से उत्तर दिए हैं. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कब तक होगा इस पर उन्‍होंने कहा है  कि मैं तो चाहती हूं कि रात में ही श्री राम का भव्य मंदिर बन जाए. ​उमा भारती ने कहा है मैं राजनीति का खेल खूब खेलूंगी.

उमा भारती ने कहा है कि  जिस तरह सोमनाथ मंदिर का निर्माण किया गया था, उसी तरह मैं सभी राजनितिक दलों से कहूंगी कि एक जुट होकर राम मंदिर का निर्माण कराएं. ​उमा भारती ने आगे कहा है कि अमेठी को हमेशा गाँधी परिवार की सीट माना गया है. यह sach है क‍ि राहुल गांधी पराजय के डर से भागे हैं और वे अमेठी से चुनाव हारेंगे.​  उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खानदान के पट्टे में लिखा नहीं है कि वे हमेशा अमेठी और रायबरेली से चुनाव जीतेंगे ही.

उमा भारती ने कहा है कि जब मैं मंत्री बनी थी, तो गंगा की सफाई संबंधी नया मंत्रालय का निर्माण किया गया और मुझे उसकी जिम्‍मेदारी सौंपी  गई. मैंने उसकी जुड़ी योजनाओं को पहले ही लॉन्‍च कर दिया था. अब मुझे लगता है कि अब जनता के पास जाना चाहिए. यह बात मैंने पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह से भी कही थी और उन्‍होंने मेरे फैसले का सम्‍मान किया और पार्टी का राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष भी बना दिया. ​

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: फेसबुक का बड़ा कदम, अपने प्लेटफार्म से हटाए कांग्रेस के 687 पेज

भोपाल से चुनाव लड़ने पर शिवराज ने कहा कुछ ऐसा

हिन्दू आतंकवाद पर पीएम मोदी ने राहुल को लपेटा, कहा - लोग जाग गए इसलिए वो भाग गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -