आज मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे CM शिवराज
आज मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है। कभी मामले अधिक हो जाते हैं तो कभी एकदम कम। ऐसे में मध्यप्रदेश में लगातार सरकार कई योजनाओं पर कार्य तेजी से कर रही है। अब इसी बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। जी हाँ, हाल ही में सीएमओ ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में लिखा गया है, 'मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 3:30 बजे वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिलों से शामिल आश्रितों से संवाद भी करेंगे।' इसी के साथ खबरें हैं कि मंत्रालय में वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से CM कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स पर किया जायेगा। इसी के साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न उत्सव योजना की समीक्षा करेंगे। इन सभी के अलावा वह प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिए किए जा रहे कार्यों की भी समीक्षा करेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना वायरस महामारी ने सामान्य जनजीवन को पूरी तरह प्रभावित कर के रख दिया। इस महामारी के चलते ना जाने कितने ही लोगों ने अपने अपनों को खो दिया। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर सबसे अधिक खतरनाक साबित हुई, इससे देश के हर राज्य को परेशानी हुई। यह सब देखते हुए प्रदेश की शिवराज सरकार ने कई योजनाएं बनाईं, अब इस समय कर्माचारियों के लिए बनी ''मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना' लाभ मिल रहा है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि झूम उठे सभी फैंस, जानिए क्या है ऐसा खास?

स्वतंत्रता दिवस के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव, कहा- लाल किले से गूंजेंगे आपके विचार...

तालिबान की राजधानी हेरात शहर पर कब्जा करने की फिराक में है अफगानिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -