स्वतंत्रता दिवस के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव, कहा- लाल किले से गूंजेंगे आपके विचार...

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जनता से 15 अगस्त को अपने स्वाधीनता दिवस भाषण के लिए अपने इनपुट साझा करने की अपील करते हुए बताया कि उनके विचार लाल किले की प्राचीर से गूंजेंगे। एक ट्वीट में पीएम ने भारत के लोगों से कहा कि वो लोगों के मंच मायगव पर अपने सुझाव भेज सकते हैं। मायगव पोर्टल के अनुसार, पीएम स्वाधीनता दिवस पर अपने भाषण के माध्यम से सरकार के समारोह तथा नीतियों को नागरिकों के समक्ष रखते हैं।

बीते कुछ वर्षों से पीएम इसके लिए सीधे नागरिकों से सुझाव मांगते रहे हैं। इसी प्रकार इस वर्ष भी पीएम जनता को न्यू इंडिया के लिए अपने इनपुट का योगदान करने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसलिए अब आपके पास अपने विचारों को बताने, अपने सुझावों को शब्द देने तथा अपने नजरिए को क्रिस्टलाइज करने का मौका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अगस्त को अपने भाषण में कुछ विचारों को सम्मिलित करेंगे।

वही इससे पूर्व मासिक रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ के 79वें संस्करण के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने 75वें स्वाधीनता दिवस पर अधिक से अधिक नागरिकों को राष्ट्रगान गाने के लिए एक पहल का आरम्भ किया है तथा जनता से इस पहल से जुड़ने का आग्रह भी किया है। उन्होंने प्रोग्राम में कहा कि ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि इस वर्ष देश अपनी स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सांस्कृतिक मंत्रालय का प्रयास है कि 75वें स्वाधीनता दिवस के दिन अधिक से अधिक भारतवासी मिलकर राष्ट्रगान गाएं।

सुप्रीम कोर्ट में गूंजेगा 'पेगासस जासूसी' का मुद्दा, सुनवाई के लिए राजी हुए CJI रमन्ना

इस अभिनेता ने की गुपचुप सगाई, तस्वीरें दे रहीं गवाही

जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -