जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मध्‍य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान के वाहन पर पथराव

Sep 03 2018 10:07 AM
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मध्‍य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान के वाहन पर पथराव

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सिंधी जिले के चुराहाट इलाके में  राज्यसभा विधानसभा चुनावों से पहले चुनाव प्रचार के दौरे के समय कुछ लोगो द्वारा पथराव किया गया.  चुरहट थाना प्रभारी राम बाबू चौधरी ने मामले की जानकारी दी. पुलिस ने काह कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं. इस पथराव के पीछे बीजेपी ने कांग्रेस का हाथ बताया है. 

भारत, बांग्लादेश सीमा बलों के बीच दिल्ली में आयोजित होगी उच्चस्तरीय वार्ता

हालांकि इस घटना में सीएम चौहान को चोट नहीं पहुंची, प्रमुख समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस यात्रा के दौरान काले झंडे भी दिखाए गए थे. मामले में मध्यप्रदेश के भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने आरोप लगाया कि चौराहाट क्षेत्र में मुख्यमंत्री चौहान के ऊपर जो पथराव हुआ है. उसमे  विपक्ष के नेता अजय सिंह का हाथ है. बता दें कि  शिवराज सिंह कि यह यात्रा अजय सिंह के झेत्र से गुजर रही थी. 

उत्तर प्रदेश में बारिश का क़हर, पिछले 24 घंटों में 12 मौतें

घटना के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने अपने भाषण में कहा कि राजनीति क्या इतनी ज्यादा हिंसक हो जाएगी, क्या चोरी छिपे राज्य के मुख्यमंत्री को पत्थर मारे जाएंगे. शिवराज ने आगे कहा 'सुन लो अजय सिंह और राहुल गांधी मैं तुम्हारी इन गन्दी हरकतों से डरने वाला नहीं हूं. मैं अपनी मेहनत के कारण यहां तक पहुंचा हूं, ना कि अपने मां-बाप के सहारे.

खबरे और  भी...

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

मथुरा के जन्मभूमि मंदिर में जमकर लगे श्री कृष्णा के जयकारे

?