मथुरा के जन्मभूमि मंदिर में जमकर लगे श्री कृष्णा के जयकारे

Sep 03 2018 08:32 AM
मथुरा के जन्मभूमि मंदिर में जमकर लगे श्री कृष्णा के जयकारे

मथुरा: इस समय सभी जगहों पर जमकर जन्माष्टमी की धूम है. सभी लोग बहुत ही धूम-धाम से इन दिनों कृष्णा जन्माष्टमी का त्यौहार मना रहे हैं. बीते कल यानी 2 सितम्बर को और आज यानी 3 सितंबर को सभी लोग अपने घरों में, गलियों में, मोहल्ले में कृष्णा के जन्म का जश्न मना रहे है. ऐसे में बीते कल मथुरा के जन्मभूमि मंदिर में कृष्णा के जन्मदिन को खूब उल्लास के साथ मनाया गया. सभी जमकर नाचते हुए नजर आए सभी कृष्णा की भक्ति में रम गए थे और सभी को जयकारे लगाते हुए देखा गया.

जन्माष्टमी पर बॉलीवुड के लिए सबसे बड़ी खबर, राधा-कृष्ण का प्यार परदे पर उतारेगा यह डायरेक्टर

सबसे पहले जन्मभूमि मंदिर में कृष्णा की पूजा की गई, जिस दौरान भक्तगण बहुत ही श्रद्धा के साथ वहां खड़े रहे और सभी ने जमकर भगवान के जयकारे लगाए. सभी को भगवान की भक्ति में लीन देखा गया. इस दौरान सभी पुजारी पीले वस्त्रों में नजर आए और सभी ने पूजा की. भक्तगण ने पहले भगवान के जन्मदिन को मनाया और फिर उनके जयकारे लगाए और बाद में उनके भजनों पर खूब जमकर नाचते नजर आए. जन्मभूमि मंदिर की कई तस्वीरें अब वायरल हो रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इस बार भी द्वापर युग में जन्मे लेंगे भगवान कृष्ण, ये हैं संयोग

आज भी पुरे भारत में जश्न का माहौल है सभी कृष्णा की भक्ति में डूबे हुए हैं. कृष्णा के जन्मदिन को यहाँ मटकी फोड़कर मनाया जाता है जो कार्यक्रम कल भी हुआ था और आज भी बहुत सी जगहों पर होगा. फिलहाल मंदिरों में कृष्णा की भक्ति में लीन भक्तगण उनकी पूजा के लिए जा चुके हैं.

खबरें और भी

जन्माष्टमी पर अपने परिजनों को भेजें ये हिंदी मैसेज..

Janmashtami Pics : श्रीकृष्ण की ये खूबसूरत तस्वीरें मोह लेंगी आपका मन

जन्माष्टमी पर सुने भोजपुरी भजन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा, खेसारी बने श्रीकृष्ण

?