आज बीना और सीहोर के दौरे पर CM शिवराज
आज बीना और सीहोर के दौरे पर CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अब काफी हद तक कम हो चुका है. अब धीरे-धीरे हालात सामान्य होते जा रहे हैं. इस बीच शिवराज सरकार द्वारा कई योजनाओं को लागू किया जा रहा है. इस बीच लोगों की उन्नति के लिए प्रयास भी तेजी से किए जा रहे हैं. अब आज यानी शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर और बीना जिले के दौरे पर है जहां कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ करेंगे।

मिली जानकारी के तहत आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के बुधनी में ऑक्सीजन युक्त 300 बेडेड कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ करने के लिए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कोविड केयर सेंटर में अस्पताल जैसी सुविधाएँ होंगी। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ आने वाले कोविड के मरीजों को बेहतर सुविधाएँ मिल सके, इसका खास ध्यान रखा गया है। इसी के साथ आज ही यानी शनिवार को ही सागर जिले के बीना में बीओआरएल के निकट नव-निर्मित 200 ऑक्सीजन बेडेड अस्थाई कोविड अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। बताया जा रहा है इस मौके पर केन्द्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री प्रधान मौजूद रहेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि, प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर से जहां स्थिति गंभीर बनी हुई थी वही अब संभावित तीसरी लहर को देखते हुए सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं. तीसरी लहर के आने से पहले कोविड केयर सेंटरों की उपलब्धता सुनिश्चित करने समेत ऑक्सीजन के प्लांट को स्थापित करने के प्रयास किए जा रहे है।

'नाज़ायज़ संबंध' थी उसकी शादी..., मौलाना ने नुसरत जहाँ को दी कलमा पढ़कर तौबा करने की सलाह

दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 11 लोग घायल

कारपेट फैक्ट्री आग लगने से जलकर राख हुई मशीने, हुआ करोड़ों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -