Share:
दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 11 लोग घायल
दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 11 लोग घायल

दमोह: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर खत्म हो रहा है लेकिन इस बीच हादसों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। जी हाँ, प्रदेश में तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में हादसे का एक मामला मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आया है। यहाँ दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है इस भीषण हादसे में ग्यारह लोग घायल हुए है, और इनमे से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा मध्यप्रदेश के भिंड दमोह का है जो देर रात करीब दो बजे घटित हुआ है।

बताया जा रहा है दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर यह सड़क हादसा हुआ और इसमें ग्यारह लोग घायल हुए है। खबरों के अनुसार दमोह के एसपीएम नगर में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद गुप्ता परिवार मिनी यात्री बस से जबलपुर जा रहे थे। इसी बीच दमोह जिले के नोहटा थाने के तहत अभाना के पास मिनी बस और सामने से आ रही एक जीप में टक्कर हुई। इस दौरान अनियंत्रित होकर मिनी बस एक खेत में पलट गई।

वही बस में सवार जबलपुर निवासी पंद्रह लोगों में से ग्यारह लोगों को चोटें आई है। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने घायलों को दमोह के जिला अस्पताल पहुंचाया, पांच लोगो की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। वहीँ छह लोगों को प्राथमिक उपचार दिया गया है। बताया जा रहा है घायलों में महिलायें और बच्चे भी शामिल है।

कारपेट फैक्ट्री आग लगने से जलकर राख हुई मशीने, हुआ करोड़ों का नुकसान

हिमेश रेशमिया के 'सुरूर 2021' का पहला गाना हुआ रिलीज

VIDEO: कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद शरीर बन गया चुंबक, बुजुर्ग ने किया दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -