कल रात 8 बजे प्रदेश की जनता को इस माध्यम से संबोधित करेंगे सीएम शिवराज
कल रात 8 बजे प्रदेश की जनता को इस माध्यम से संबोधित करेंगे सीएम शिवराज
Share:

लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद भी कोरोना संक्रमण रूकने का नाम नही ले रहा है. इस परिस्थिति ने देश को मुश्किल में डाल दिया है. राज्य सरकार और प्रशासन अपनी और से नए प्लान बना रहे है. इस संकट की घड़ी में पीएम मोदी देश की जनता को एकजुट रखने की कोशिश कर रहे हैं. आज उन्होंने संबोधित करते हुए 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट दीया, मोमबत्ती जलाने की अपील की. पीएम मोदी की इस कोशिश को कामयाब बनाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपना अहम योगदान दे रहे हैं.

कोरोना के आगे बेबस दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश, अमेरिका में एक दिन में 1169 की मौत

पीएम के इस विशेष संबोधन के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान 4 अप्रैल रात 8 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश की जनता से मुखातिब होंगे. वो लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने का संदेश देंगे. साथ ही 5 अप्रैल को पीएम मोदी की मुहिम में एक साथ खड़े रहने की अपील भी करेंगे.

कोरोना की मार से थर्रा उठा विश्व, 51000 से अधिक मौतें, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित

अगर आपको नही पता तो बता दे कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. करीब 2 हजार से ज्यादा मामलों को पुष्टि हो चुकी है. सबसे ज्यादा मामले में महाराष्ट्र और केरल से सामने आ रहे हैं. वहीं बढ़ते इस आंकड़े को रोकने के लिए पीएम मोदी लगातार जनता से सहयोग की अपील कर रहे हैं. पीएम मोदी ने आज देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि - 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में खड़े रहकर 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं और उस समय जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का अहसास होगा.

अमेरिकी पोत पर 114 नाविकों को हुआ कोरोना, अभी और बढ़ सकती है संक्रमितों की संख्या

प्रियंका वाड्रा ने लिखा पत्र, जरूरतमंदों की मदद पर बोली ये बात

कोरोना : इस कारण 37 नये सांसदों का शपथ ग्रहण टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -