उज्जैन जहरीली शराब मामले में सीएम शिवराज ने अपनाए सख्त तेवर, CSP रजनीश कश्यप निलंबित

उज्जैन जहरीली शराब मामले में सीएम शिवराज ने अपनाए सख्त तेवर, CSP रजनीश कश्यप निलंबित

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में जहरीली शराब पीने से हुई 14 लोगों की मौत होने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तेवर काफी कड़े नजर आ रहे हैं. उन्होने इस मामले में PAS होम से जांच की जानकारी मांगी है. वहीं सीएम शिवराज ने मामले से संबंधित कई कड़े फैसले भी लिए हैं. CSP रजनीश कश्यप को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

इसके साथ ही उज्जैन पुलिस अधीक्षक को भी हटाने का फैसला लिया जा सकता है. बता दें कि सीएम शिवराज ने दो टूक कह दिया है कि राज्य में अब अपराधियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा और शराब माफियाओं को जड़ से नष्ट कर दिया जाएगा. बीते दिनों धार्मिक नगरी उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले की जांच SIT को सौंपी गई है. शनिवार को SIT के चीफ गृह सचिव राजेश राजौरा उज्जैन से पूरी रिपोर्ट तैयार कर भोपाल के लिए निकल गए हैं.

इस मामले में सिकंदर, यूनुस, गब्बर समेत खाराकुआ थाने के 2 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल पूरी घटना में पुलिसकर्मियों की भूमिका बेहद संदिग्ध दिखाई दे रही है।  जिसके बाद पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जा रही है. उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया है कि उपायुक्त सुबोध जैन को भी सस्पेंड कर दिया गया है. निगम अधिकारी की भूमिका की भी पूरी पड़ताल की जा रही है. उन्होने बताया कि इस पूरे मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

क्या पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस ? शशि थरूर के बयान पर भड़के पात्रा

बिहार चुनाव: तेजस्वी का वार, बोले- कुर्सी पर ठीके रहना ही सीएम नितीश का पहला और आखिरी प्यार

‘विभाजन के बजाए एकता को चुनें’, देश के वोटरों को चिदंबरम ने याद दिलाई जो बिडेन की टिप्पणी