क्या पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस ? शशि थरूर के बयान पर भड़के पात्रा

क्या पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस ? शशि थरूर के बयान पर भड़के पात्रा

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने लाहौर लिटरेटर फेस्टिवल में जो बयान दिया है, उसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने थरूर के बयान को लेकर जोरदार पलटवार किया है. पात्रा ने कहा कि आज सुबह शशि थरूर ने वर्चुअल माध्यम से लाहौर में जो कहा, वह सुना है. उस पर यकीन नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि लाहौर लिटरेटर फेस्टिवल में थरूर ने ना सिर्फ भारत का मजाक बनाया है, बल्कि बहुत ही खराब दृष्टि से दिखाने का प्रयास किया है.

संबित पात्रा ने कहा कि, "भारत के मुसलमानों के खिलाफ सरकार कट्टरता और भेदभाव दिखा रही है. यह राहुल गांधी के दोस्त शशि थरूर ने कैसे कहा. विशेषकर ये जानते हुए कि पाकिस्तान में हिंदू और सिखों के साथ क्या हो रहा है ? क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है ? क्या राहुल गांधी को पाकिस्तान में क्रेडिट चाहिए ?" पात्रा ने कहा, "भारत का एक सांसद इस तरह का बयान भी दे सकता है. 

पात्रा ने कहा कि तबलीगी जमात को लेकर भारत सरकार किस तरह का भेदभाव कर रही है और मुसलमानों के खिलाफ कट्टरता दिखा रही है. शशि थरूर यह बात पाकिस्तान जाकर बता रहे हैं." पात्रा ने कहा कि 'कोरोना को लेकर पूरी दुनिया देख रही है कि हिंदुस्तान को पीएम नरेन्द्र मोदी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय पर लॉकडाउन हुआ, किस तरह 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया और आगे छठ पूजा तक जारी रहेगा.'

‘विभाजन के बजाए एकता को चुनें’, देश के वोटरों को चिदंबरम ने याद दिलाई जो बिडेन की टिप्पणी

अमेरिका के प्रेज के वकील रूडी गिउलानी की बेटी ने किया बिडेन का समर्थन

Remdesivir: डब्ल्यूएचओ को है दिशा-निर्देश जारी करने की आवश्यकता