बिहार चुनाव: तेजस्वी का वार, बोले- कुर्सी पर ठीके रहना ही सीएम नितीश का पहला और आखिरी प्यार

बिहार चुनाव: तेजस्वी का वार, बोले- कुर्सी पर ठीके रहना ही सीएम नितीश का पहला और आखिरी प्यार

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी पारा अपने चरम पर हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जहां विरोधियों पर निशाना साधने से नहीं चूक रही है वहीं विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार और राज्य सरकार पर हमला कर रहे हैं। रविवार को इसी क्रम में तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि वह बिहार में बेरोजगारी कैसे समाप्त करेंगे?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि, नीतीश कुमार का पहला और आखिरी प्यार सिर्फ उनकी सीएम की कुर्सी पर टिके रहना है। उन्हें बताना चाहिए कि वह राज्य में बड़ा रूप ले चुकी बेरोजगारी कैसे खत्म करेंगे? वह पलायन, गरीबी, भुखमरी पर क्यों नहीं बोलते? बिहार के लोग समझ रहे हैं कि भले ही NDA की हार न हो, ऐसी सरकार बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं करेगी।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव बेरोजगारी, पलायन, उद्योग, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर लगातार नीतीश सरकार को निशाना बनाते रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने राज्य सरकार को युवा विरोधी सरकार करार दिया है। महागठबंधन के सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी ने सरकार पर पिछले 15 वर्षों में हर मोर्चे पर नाकाम होने का भी आरोप लगाया है।

‘विभाजन के बजाए एकता को चुनें’, देश के वोटरों को चिदंबरम ने याद दिलाई जो बिडेन की टिप्पणी

अमेरिका के प्रेज के वकील रूडी गिउलानी की बेटी ने किया बिडेन का समर्थन

Remdesivir: डब्ल्यूएचओ को है दिशा-निर्देश जारी करने की आवश्यकता