‘विभाजन के बजाए एकता को चुनें’, देश के वोटरों को चिदंबरम ने याद दिलाई जो बिडेन की टिप्पणी

‘विभाजन के बजाए एकता को चुनें’, देश के वोटरों को चिदंबरम ने याद दिलाई जो बिडेन की टिप्पणी

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने बिहार, मध्य प्रदेश और भारत के अन्य हिस्सों के लोगों से आग्रह किया है कि वे मतदान करते समय अमेरिकी चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी जो बिडेन की ‘विभाजन के बजाए एकता’ को चुनने वाली टिप्पणी को याद रखें।

बता दें कि बिडेन ने अमेरिकी वोटर्स से भय की जगह उम्मीद, विभाजन के बजाए एकता को चुनने के लिए कहा था । इस पर चिदंबरम ने कहा कि भारतीय वोटर भी इसी राह पर चलकर वोट डालें। बिहार में तीन चरणों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव का प्रथम चरण का मतदान 28 अक्तूबर को है। इसके साथ ही देश के 12 राज्यों में लोकसभा की एक सीट और विधानसभा की 56 सीटों के लिए उपचुनाव तीन नवंबर और सात नवंबर को प्रस्तावित हैं। विधानसभा की जिन 56 सीटों पर उपचुनाव प्रस्तावित हैं उनमें से 28 सीटें मध्य प्रदेश में हैं।

चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा कि अमेरिकी चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रत्याशी जो बिडेन ने कल कहा था कि हम भय के बजाए उम्मीद को चुनते हैं, विभाजन के बजाए एकता को, कल्पना के बजाए विज्ञान को और झूठ के बजाए सच का चुनाव करते हैं। इस प्रण को बिहार, मध्य प्रदेश और देश के किसी भी हिस्से के लोगों को इस महीने मतदान केंद्र पर जाते समय अपने जेहन में रखना चाहिए।

रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी

जर्मन के राष्ट्रपति के बॉडीगार्ड को हुआ कोरोना

एक बार सत्ता में आने पर चीन पर अमेरिका की निर्भरता खत्म हो जाएगी: ट्रम्प