सीएम नीतीश कुमार ने गुरुग्राम में की आईएनएलडी प्रमुख ओपी चौटाला से की मुलाकात

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और JDU नेता केसी त्यागी ने रविवार को इनेलो अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला से हरियाणा के गुड़गांव स्थित उनके आवास पर मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा और राजनीतिक मामलों पर भी चर्चा की। भाजपा की सहयोगी जनता दल के नेताओं के साथ यह बैठक ऐसे समय हो रही है, जब 86 वर्षीय इनेलो प्रमुख राष्ट्रीय स्तर पर एक "तीसरा मोर्चा" बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि तीनों नेताओं ने साथ में लंच भी किया था. हरियाणा के सेवानिवृत्त मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने मंगलवार को कहा था कि वह राष्ट्रीय स्तर पर "तीसरा मोर्चा" बनाने के लिए जल्द ही विपक्षी नेताओं से संपर्क करेंगे और दोपहर के भोजन पर कुमार और त्यागी से मिलने की अपनी योजना का भी खुलासा किया था।
 
कुमार और त्यागी ने इससे पहले ओपी चौटाला के पिता और पूर्व उप प्रधानमंत्री स्वर्गीय देवीलाल के साथ संयुक्त रूप से काम किया था। ओपी चौटाला ने पिछले हफ्ते कहा था कि आज की सबसे प्रभावशाली जरूरत केंद्र में "जनविरोधी" और "किसान विरोधी" सरकार से छुटकारा पाने की है। भाजपा केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी है और हरियाणा में जेजेपी के साथ और बिहार में JDU के साथ गठबंधन की सरकार है। उन्होंने कहा था कि देवीलाल की जयंती 25 सितंबर से पहले वह विपक्षी नेताओं से मिलने की कोशिश करेंगे और उनसे एक मंच पर आने का आग्रह करेंगे।

रेवेन सॉन्डर्स ने जीत के बाद किया ऐसा कुछ कि हैरान हो गए लोग

बेलारूस ओलंपिक: क्रिस्टीना त्सिमानौस्काया ने घर जाने से किया इनकार

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों और देशद्रोहियों को अब न नौकरी मिलेगी और न पासपोर्ट, आदेश जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -