बिहार में गहरा रहा ट्विटर वाॅर

बिहार में गहरा रहा ट्विटर वाॅर

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बीच ट्विटर वाॅर हो गया। इस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, जान की चिंता, माल - माॅल की चिंता, यह सबसे बड़ी देशभक्ति है। बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर की लड़ाई जारी रखी। अपनी जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव किए जाने से लालू केंद्र सरकार के प्रति नाराज़ दिखाई दिए थे।

उन्होंने ट्वीटर वाॅर से पहले ही कहा था कि, यदि उन्हें कुछ होता है तो, उसकी जिम्मेदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की होगी। इसके बाद, जब सीएम नीतीश कुमार और लालू के बीच ट्वीट किए जाने का विवाद, गहराया तो लालू ने ट्वीट जारी रखे और वे लगातार ट्वीट करते रहे। ऐसे में सीएम नीतीश कुमार पर लालू ने जो हमला किया था उसके, जवाब में नीतीश ने लिखा कि, भ्रष्टाचार - शिष्टाचार है, उसके खिलाफ कार्रवाई अनाचार है।

गौरतलब है कि, नीतीश कुमार द्वारा किए जाने वाले,  ट्वीट को लेकर सीएम लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर पलटवार किया। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नाम लिए, बिना ट्वीट किया कि, आप दिन दहाड़े जनादेश का निर्मम बलात्कार करने वाले मैंडेट रेपिस्ट का मानसिक उपचार करने वाले, देशभक्त मनोचिकित्सक को जानते हैं। इस लड़ाई में लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने कहा है कि, बिहार के विकास की गति को रोकने वाले, और उसे पीछे धकेलने वाले इंजन की हमें जरूरत नहीं है।

 

लालू को असुरक्षा का भय

बालू खनन को लेकर हाईकोर्ट का अहम फैसला

नीतीश का लालू के नाम एक और ट्वीट

तेजप्रताप के विवादित बोल, कहा- 'नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा लेंगे'