लालू को असुरक्षा का भय
लालू को असुरक्षा का भय
Share:

पटना: अपनी सुरक्षा वापस होने से नाराज राजद अध्यक्ष लालू यादव ने प्रेस के समक्ष गुस्से में कहा कि क्‍या भारत पाकिस्तान पर चढ़ाई करने वाला है, जो उनकी सुरक्षा वापस ली गई है. लालू ने कहा अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसके लिए केंद्र और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों जिम्मेदार होंगे.

उल्लेखनीय है कि केंद्र ने लालू की सुरक्षा जेड प्लस से जेड श्रेणी की कर दी है, इससे वे बौखलाए हुए हैं, लेकिन जता ऐसे रहे हैं, कि उन्हें डर नहीं लगता. लेकिन राजद के नेताओं की प्रतिक्रिया तो यही ज़ाहिर कर रही है, कि उन्हें इस मुद्दे पर केंद्र के निर्णय से परेशानी हुई है. लालू ने कहा कि बिहार भाजपा के नेताओं की सुरक्षा में कोई कटौती नहीं की गई, लेकिन उनकी और जीतन राम मांझी की सुरक्षा घटा दी गई, जबकि वे नक्सली इलाके में जाते हैं.

बता दें कि राजद सुप्रीमो ने कहा कि इसके बाद कुछ अनहोनी होती है, तो नरेंद्र मोदी के साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी जिम्मेवार होंगे क्योंकि दोनों ही जगह इन्हीं लोगों की सरकार है. हालाँकि इस मुद्दे पर लालू ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई. तब उन्होंने केंद्रीय गृह सचिव से बात की, लेकिन उन्होंने इस मामले में अनभिज्ञता बताई.

यह भी देखें

तेजप्रताप के विवादित बोल, कहा- 'नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा लेंगे'

लालू का सुशील मोदी पर तंज, कहा- 'छात्रसंघ के समय से डरपोक हैं मोदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -