नीतीश का लालू के नाम एक और ट्वीट

नीतीश का लालू के नाम एक और ट्वीट

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया और लिखा कि, जान की चिंता, माल - माॅल की चिंता, यह सबसे बड़ी देशभक्ति है। उल्लेखनीय है कि, केंद्रीय गृहमंत्रालय ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव करते हुए, उनकी सुरक्षा व्यवस्था को जेड प्लस श्रेणी से कम कर जेड श्रेणी में बदल दिया था।

इसके बाद, लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार की आलोचना की थी। लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि, उनकी सुरक्षा को केंद्र सरकार ने वापस ले लिया। यदि मुझे कुछ भी होता है तो, उसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे। मगर इसके बाद, सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा और ट्वीट किया था

उल्लेखनीय है कि, 23 नवंबर को केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख, लालू प्रसाद यादव व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सुरक्षा में कमी करने का आदेश जारी कर दिया गया था। दूसरी ओर, लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने अपने पिता की सुरक्षा को कम किए, जाने का विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि, यह तो पुत्र का गुस्सा है, जिसके पिता की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। उनका कहना था कि, मेरी सुरक्षा बिहार की जनता करेगी। इसके बाद एक बार फिर नितीश ने लालू पर निशाना साधते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा कि - "जान की चिंता, माल - माॅल की चिंता, यह सबसे बड़ी देशभक्ति है।"

 

जदयू के प्रचार के लिए गुजरात नहीं जाऐंगे सीएम नीतीश

तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को मिलेंगे 1 करोड़ रुपये

पिता के खिलाफ साजिश, तो बेटे का खून खौलना लाजमी - लालू

पीएम नरेंद्र मोदी का भविष्य बाचने में लगे लालू प्रसाद यादव

लालू यादव फिर राजद अध्यक्ष बने