गुजरात पहुंचे मनीष सिसोदिया, स्कूल देखकर बोले- 'यह एक तरह का मजाक है...'
गुजरात पहुंचे मनीष सिसोदिया, स्कूल देखकर बोले- 'यह एक तरह का मजाक है...'
Share:

अहमदाबाद: पंजाब में शानदार जीत से उत्साहित AAP अब गुजरात में अपनी जड़ें जमाने का प्रयास कर रही है। प्रदेश में भाजपा की सरकार है तथा AAP स्वयं को नए विकल्प के रूप में रखी रही है। इसी एजेंडे के तहत पार्टी निरंतर प्रदेश सरकार को घेर रही है। सोमवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम तथा आप नेता मनीष सिसोदिया ने गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी के क्षेत्र में पहुंचे। सिसोदिया भावनगर पहुंचे तथा विद्यालयों का दौरा किया। 

वही शिक्षा मंत्री के क्षेत्र में बने विद्यालयों में स्मार्ट बोर्ड देखने के पश्चात् मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह एक तरह का मजाक है। मनीष सिसोदिया ने कहा, 'मैं आज शिक्षा मंत्री के चुनाव क्षेत्र भावनगर में आया हूं। यहां के विद्यालयों की दीवारें टूटी हुई हैं। मेरे आने से पहले विद्यालयों के जाले और बाकी की साफ-सफाई करने का प्रयास किया गया है, किन्तु हो नहीं पाया है।'

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री के क्षेत्र के विद्यालय में खुले में ही मिड-डे मील बन रहा है। क्लासेस भी रूम में नहीं बल्कि खुले में चल रही हैं। बच्चों के पास बैठने के लिए कोई फर्श भी नहीं है। चार स्मार्ट बोर्ड टांग कर वो बोल रहे हैं कि हमारी शिक्षा व्यवस्था ऐसी हो गई है, यह एक प्रकार का मजाक है।' दरअसल, इन दिनों AAP गुजरात सरकार को शिक्षा मॉडल तथा विद्यालय की स्थितियों पर घेरने का प्रयास कर रही है। इसका बड़ा करण ये भी है कि आप सरकार दिल्ली के शिक्षा मॉडल को प्रत्येक स्थान पर सामने रखती है तथा खूब प्रशंसा करती है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली के विद्यालयों की स्थिति सुधारने का क्रेडिट देते रहते हैं। अब सिसोदिया ही गुजरात के शिक्षा मॉडल पर निशाना साध रहे हैं।

जगन मोहन रेड्डी की नई कैबिनेट ने ली शपथ, यहां देंखे सूची

गुटबाजी के आरोप से आहत हुए कांग्रेस MLA, बोले- 'जांच में दोषी पाया गया तो दे दूंगा इस्तीफा'

'जब तक नहीं खुलेगा ताला, तब तक ग्रहण नहीं करुँगी अन्न...' रायसेन के शिव मंदिर पहुंचकर बोली उमा भारती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -