बेटी के लिए 25 अगस्त को बैंगलोर रवाना होंगे CM जगन!
बेटी के लिए 25 अगस्त को बैंगलोर रवाना होंगे CM जगन!
Share:

अमरावती : हाल ही में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह आने वाले 25 अगस्त को बैंगलोर के लिए रवाना होने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार सीएम जगन 26 अगस्त को वहीं रहने वाले हैं और 27 अगस्त को अपने ताडेपल्ली निवास पर लौटने की खबर है.

इस बारे में जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने दी है. इस बारे में बात करते हुए सूत्रों ने कहा कि, 'मुख्यमंत्री वाईएस जगन की सबसे बड़ी बेटी हर्षा रेड्डी ने विश्व की प्रसिद्ध Insead Business School में सीट मिली/आई है.' जी दरअसल इसी क्रम में सीएम वाईएस जगन अपनी बेटी को पेरिस स्थित बिजनेस स्कूल (फ्रांस की राजधानी) भेजने के लिए बेंगलुरु जाने वाले हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि दुनिया के 5 प्रमुख बिजनेस स्कूलों में से Insead Business School एक है.

वहीं हर्षा रेड्डी वहां पर मास्टर्स डिग्री की पढ़ाई करने वाली है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि हर्षा रेड्डी बचपन से जितनी भी परीक्षाएं लिखी है, उन सब में डिस्टिंक्शन रही है. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है और उसके बाद हर्षा रेड्डी को संयुक्त राज्य (अमेरिका) में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी (एमएनसी) में वित्तीय सलाहकार के रूप में नौकरी भी मिल चुकी है. लेकिन हर्षा रेड्डी ने नौकरी नहीं थामी और वह उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए मन बना चुकीं हैं.

आंध्र प्रदेश में 3 राजधानियों के बिल पर TDP के सदस्यों ने किया विरोध प्रदर्शन

इस राज्य में 9 सितंबर से होगी एमसेट परीक्षा, जारी हुआ शेड्यूल

तेलंगाना में सामने आए कोरोना के नए 1842 मामले, आंध्रप्रदेश का हाल हुआ बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -