तेलंगाना में सामने आए कोरोना के नए 1842 मामले, आंध्रप्रदेश का हाल हुआ बुरा
तेलंगाना में सामने आए कोरोना के नए 1842 मामले, आंध्रप्रदेश का हाल हुआ बुरा
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना का कहर खत्म ही नहीं हो रहा है. कोरोना का खर इस समय जारी हैं और दिन पर दिन नए मामले सामने आ रहे हैं. यहाँ से बीते 24 घंटे में 1,842 नये मामले सामने आए हैं. इसके अलावा तेलंगाना में संक्रमितों की संख्या अब बढ़ चुकी है. यह बढ़कर 1,0,6091 हो चुकी है. जी दरअसल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सोमवार यानी आज जारी बुलेटिन में इस बारे में जानकारी दी गई है. जारी हुई बुलेटिन में यह सामने आया है कि, 'तेलंगाना में 6 लोगों की मौत हो गई हैं. इस वजह से अब यहाँ पर मरने वालों की संख्या बढ़कर 761 हो चुकी है.

इसके अलावा एक दिन में यहाँ 1,825 लोगों को अस्पताल में छुट्टी दी जा चुकी है. इसी के साथ ही अब तक 82,411 मरीजों को उनके घर भेज दिया गया है.' जारी हुई इस बुलेटिन के अनुसार, तेलंगाना में 22,919 मामले अब भी उपचारित हैं. यहाँ सबसे अधिक मामले जीएचएमसी में सामने आए हैं. यहाँ 373 नये मामले दायर हुए हैं. जी दरअसल एक दिन में 36,282 टेस्टिंग हुई है और इसी के साथ ही अब तक 9,68,121 लोगों का परीक्षण करवाया जा चुका है. वहीं दूसरी तरफ पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में 7,895 नए मामले सामने आ चुके हैं. यहाँ 93 लोगों की मौत हो चुकी है.

वहीं बीते एक दिन में कुल 46,712 सैंपल्स के टेस्ट हुए और बीते कल एक ही दिन 7,449 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. बात करें राज्यभर के बारे में तो राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या अब तक कुल 3,53,111 हो चुकी है और अब तक विभिन्न अस्पतालों से 2,60,087 लोग अपने घर जा चुके हैं.

जी. किशन रेड्डी बोले- 'कोरोना को लेकर राज्यपाल का बयान व्यक्तिगत'

श्रीशैलम पावर हाउस अग्नि दुर्घटना के लिए गठित हुई नयी समिति

हैदराबाद में स्थापित किये गए इयर बड्स से बने गणेश, दूर-दूर से देखने आ रहे भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -