'द कश्मीर फाइल्स' पर बोले CM बघेल- 'भाजपा के सहयोग से चल रही...'
'द कश्मीर फाइल्स' पर बोले CM बघेल- 'भाजपा के सहयोग से चल रही...'
Share:

रायपुर: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर देशभर में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, बुधवार रात छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी फिल्म देखने पहुंचे। उन्होंने कहा कि फिल्म में हिंसा के अलावा कुछ भी नहीं है। सब आधा-अधूरा दिखाया गया है।

वही फिल्म देखने के पश्चात् छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि अभी 'कश्मीर फाइल्स' देखकर लौटा हूं। फिल्म में दिखाया गया है कि भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से चल रही सरकार ने कश्मीरी पंडितों को रोकने की कोशिश नहीं की थी, बल्कि उन्हें जाने को कहा। वहां सेना नहीं भेजी गयी। पूर्व प्रधानमंत्री स्व। राजीव गांधी ने जब लोकसभा का घेराव किया, तब सेना भेजी गयी।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस 'कश्मीर फाइल्स' फिल्म में कोई संदेश नहीं है, सब आधा अधूरा है। सिर्फ हिंसा दिखाने का प्रयास है। भारतीय जनता पार्टी वालों के सामने खड़े हो जाओ, तो भाग जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी का कोई शख्स फिल्म देखने नहीं आया। बता दें कि भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को भी साथ में फिल्म देखने का आमंत्रण दिया था।

बंगाल को एक और पाकिस्तान बनाने की साजिश रच रहीं ममता बनर्जी- भाजपा सांसद अर्जुन सिंह

क्या रेलवे का निजीकरण करने जा रही मोदी सरकार ? रेल मंत्री ने संसद में दिया जवाब

'अन्ना हजारे के आंदोलन को धोखा देकर हुआ है AAP का जन्म..', अनिल विज का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -