भारत-पाक सीमा पर पहुंचे गहलोत, कहा-1965-1971 के युद्ध की तरह ही देंगे सेना का साथ

बाड़मेर : जवानों की हौसला अफजाई के लिए प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत आज भारत-पाक सीमा पर तैनात जवानों के बीच पहुंचे. जम्म-कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकी हमले और फिर भारत द्वारा की गए एयर स्ट्राइक से भारत-पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण माहौल में इंटरनेशनल बॉर्डर पर तैनात जवानों का हौसला बढ़ाना सीएम अशोक गहलोत का एक बड़ा कदम था. 

सीएम अशोक गहलोत बुधवार को विशेष विमान से बाड़मेर के उत्तरलाई हवाई स्टेशन के माध्यम से देश के जवानों के बीच पहुंचे. इससे पहले हैलीपेड पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, शिव विधायक अमीन खान, कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान ने उनका अभिनंदन किया. इस दौरान राणासर में सभा को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि पुलवामा में जो आतंकी हमला हुआ, उसका भारतीय वायुसेना ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. हालांकि इसके बाद भारत-पाक में स्थिति तनावपूर्ण है. लेकिन हमारे बीएसएफ के जवान सरहद पर तैनात हैं और पाक की नापाक हरकतों को नाकाम करने में कोई कसार नही छोड़ते हैं. 

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि मेरे आने का उद्देश्य मात्र सेना के जवानों व सरहदी लोगों का हौसला अफजाई करना ही है. आगे सीम अशोक गहलोत ने मन कि देश एकजुट है और सेना के साथ खड़ा हुआ है. वहीं राजस्थान देश की पूरी जनता सेना के साथ है. यहां उन्होंने बताया कि 1965 व 1971 के भारत-पाक युद्ध की तरह ही सेना का साथ देंगे और पाक को करारा जवाब मिलेगा. 

केंद्रीय मंत्री वी के सिंह का बड़ा बयान, विपक्ष को हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाना चाहिए

IND vs AUS : अपने तीसरे मुकाबले के लिए रांची पहुंची दोनों टीमें

सरकार ने किसानों और युवाओं के साथ किया छल : तोगड़िया

डिस्क में लिपलॉक करते हुए पकड़ें गए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -