सरकार ने किसानों और युवाओं के साथ किया छल : तोगड़िया

संतकबीरनगर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने राम मंदिर मामले में देश के हिन्दुओं का विश्वास तोड़ा है। इस सरकार ने किसानों और युवाओं के साथ भी छल किया है। लोगों ने देश में राम, किसानों को फसलों का दाम और युवाओं को काम देने वाली सरकार के लिए भाजपा को वोट दिया था। बता दें सभी राजनैतिक पार्टियों में अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कई दी है.

कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी, एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

यह भी बोले तोगड़िया 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार परंतु पांच वर्ष में न तो देश को राम मिले, न किसानों को दाम मिला और न ही युवाओं को काम मिला। ये बातें राष्ट्रीय किसान परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया ने संतकबीरनगर के भुजैनी में आयोजित सभा में कहीं। राष्ट्रीय किसान परिषद की सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डॉक्टर तोगड़िया ने कहा कि केंद्र की लुटेरी सरकार के खिलाफ देशभर के 183 किसान संगठन आवाज उठाएंगे।

दिग्विजय ने दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझ पर दर्ज कराएं केस

किसानों का दर्द बखूबी जानता हूं

जानकारी के लिए बता दें इस लड़ाई को अपनी लड़ाई समझकर लड़ा जाएगा। डॉक्टर तोगड़िया ने कहा कि मैं खुद किसान परिवार से हूं। मेरी मां ने मुझे दूध बेचकर डॉक्टर बनाया था और मैंने अपने पिता के साथ खेत में हल चलाया है। इसलिए मैं किसानों का दर्द बखूबी जानता हूं। आपको बता दें देश में तोगड़िया की छवि एक हिंदूवादी नेता के रूप में पहचानी जाती है.

कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा-हिम्मत है तो PM को गोली मारो

कर्नाटक में सीट बंटवारे को लेकर राहुल ने की देवगौड़ा से मुलाकात

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया को ऐसे लोगों से लगता है डर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -