केंद्रीय मंत्री वी के सिंह का बड़ा बयान, विपक्ष को हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाना चाहिए

नई दिल्ली : पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर लगातार एक के बाद एक सवाल उठ रहे हैं. अभी तक इसकी कोई स्पष्ट जानकारी किसी के भी सामने नहीं आई है. अब इसी बीच केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा है कि अगली बार सवाल उठाने वाले विपक्ष के लोगों को साथ ले जाना चाहिए. उनके इस बयान पर राजनीति भी गरमा गई है. 

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि अब अगली बार जब भारत कुछ करें तो मुझे लगता है कि विपक्षी जो ये प्रश्न उठाते हैं, उनको हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाना चाहिए. जब बम चले तो वहां से देख लें टारगेट, उसके बाद उनको वहीं पर उतार दें, उसके बाद वो गिन लें और वापस आ जाएं.'' फ़िलहाल केंद्रीय मंत्री का यह बयान काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

वीके सिंह ने इस तरह से विपक्ष पर जोरदार तंज कसा है. आगे उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, ''रात 3:30 बजे मच्छर बहुत थे तो मैंने HIT मारा. अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं?'' इससे पहले हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ''अगली बार भारत जब पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों पर बम गिराए तो महागठबंधन के किसी नेता को नीचे खड़ा कर देना चाहिए ताकि वह लाशें खुद गिन सकें.''

विपक्ष ने खड़े किए थे सवाल...

बता दें कि हाल ही में टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कहा था कि वह इस एयर स्ट्राइक की जगह के बारे में डीटेल्स दे. वहीं कांग्रेस की ओर से कपिल सिब्बल और मनीष तिवारी जैसे बड़े नेताओं ने भी सबूत मांगे थे. वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से संयोजक और दिल्ली सीएम अरविन्द के जरीवाल ने सवाल खड़े किए थे. 

कर्नाटक में सीट बंटवारे को लेकर राहुल ने की देवगौड़ा से मुलाकात

दिग्विजय ने दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझ पर दर्ज कराएं केस

कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी, एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा-हिम्मत है तो PM को गोली मारो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -