सुसाइड कर लड़की ने लिखा पापा को नोट- 'अपनी पत्नी से कहना रोने का नाटक न करे...'

May 29 2020 01:00 PM
सुसाइड कर लड़की ने लिखा पापा को नोट- 'अपनी पत्नी से कहना रोने का नाटक न करे...'

इंदौर: हाल ही में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी. जी दरअसल सुबह जब घर वालों ने देखा तो वह फंदे पर थी और उसने सुसाइड नोट में मौत के लिए जिम्मेदार अपनी मां और अपनी छोटी बहन को बताया है. इस मामले में बात करते हुए पिता ने बताया, अलसुबह बेटी को जगाने पहुंचा तो वह फंदे पर लटक रही थी. जी दरअसल एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार के अनुसार, विजयश्री नगर में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने बुधवार देर रात फांसी लगा ली. उसके पिता रिक्शा चलाते हैं.

इसी के साथ युवती ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. इस मामले में पिता ने पुलिस को बताया कि ''बेटी रात करीब साढ़े 11 बजे बीच वाले कमरे में साेने चली गई थी. सुबह साढ़े 5 बजे साेकर उठा और बेटी को उठाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद किचन की खिड़की से छांककर देखा तो बेटी साड़ी के फंदे से पंखे पर लटकी थी.'' आगे उन्होंने बताया कि, ''यह सब होने के बाद पत्नी और मैं खिड़की से ही भीतर घुसे, लेकिन बेटी की मौत हो चुकी थी. इसके बाद मैंने अपने साले को बताया, जिसने पुलिस को कॉल किया.''

वहीँ इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उसने जो सुसाइड नोट लिखा था उसमे उसने लिखा था, ''पापा आइ एम सो सॉरी, जो मैंने ऐसा किया, पर मैं इस घर में किसी को पसंद नहीं थी और ना ही कोई मुझे इस घर में प्यार करता था. आप करते थे या नहीं, ये मुझे नहीं पता. आज ऐसा करने का कारण सिर्फ दो ही लोग हैं- आपकी पत्नी और आपकी बेटी. मैं इनको बुरी लगती थी. ये लोग दिन-रात पूरे मन से दुआ करते थे कि मैं भगवान के घर चली जाऊं. मैंने इनकी इच्छा पूरी कर दी. एक बात और आपकी पत्नी को बोल देना कि रोने का नाटक ना करे. अगर मेरी आत्मा की शांति चाहते हैं. घर में जिस-जिस को मुझसे दिक्कत थी, वो अब खुश हो जाएं.' पुलिस इस मामले में जांच में लगी है.

ओडिशा के मंदिर में युवक की हत्या, आरोपी पुजारी गिरफ्तार

पिता ने बेटी को मारकर घर में पटक दिया शव, खा गए चूहे

खाली खेत में मिला लड़की का जलता हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस