लालू प्रसाद यादव के दो दिग्गज नेता आपस में भिड़े, एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला
लालू प्रसाद यादव के दो दिग्गज नेता आपस में भिड़े, एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला
Share:

सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दो बड़े विश्‍वसापात्र नेता विधानसभा चुनाव से पहले अपनी ताकत बढ़ाने के लिए आपस में उलझते नजर आ रहे है. जिससे पार्टी की छवि खराब होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. बता दे कि पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह मंगलवार को फिर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर खूब भड़के. उन्होंने कहा कि आरजेडी में मिलिट्री रूल वाला अनुशासन नहीं चलेगा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने जगदानंद सिंह के काम के अंदाज पर कड़ी टिप्पणी करते हुए हाल ही में लालू प्रसाद को पत्र भी लिखा है.

पीएम मोदी करेंगे जंगमबाड़ी का दौरा, इस दिन वीर शैव महाकुंभ में शामिल होंगे

अपने बयान में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को आरजेडी के विधायकों ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया है।.यह सिस्टम ही रहा है कि नेता प्रतिपक्ष मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होता है. पर इसके लिए सहयोगी दलों का समर्थन भी जरूरी है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के इस बयान को गलत बताया कि तेजस्‍वी को मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार मानकर जिन्हें गठबंधन में रहना है रहें और जिन्हें जाना है जाएं. यह भाषा ठीक नहीं है. हम इसका विरोध करते हैं. केवल आरजेडी के चाहने से ही कोई मुख्यमंत्री बन जाएगा क्या?

बीजेपी 16 जनवरी को कर सकती है प्रत्याशियों की पहली सूची

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि रघुवंश ने मंगलवार को वह पत्र भी मीडिया के लिए जारी किया, जिसे उन्होंने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लिखा है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को बेकार कर दिया गया है. ऐसे में काफी मुश्किल आएगी. जरूरत इस बात की है कि अभी से उन्हें सक्रिय किया जाए. हम लडऩे के लिए हैं, किसी की बात मानने के लिए नहीं। इनफैंट्री के सिपाही हैं.

त्यौहारी भोज पर तय होगा बिहार का चुनावी भविष्य, नारायण सिंह ने सभी दिग्गज नेताओं को बुलावा भेजा

मायावती ने जनकल्याणकारी दिवस पर बाजपा को घेरा, कहा-अर्थव्यवस्था खराब हो गई है, तनाव और भय....

नीतीश कुमार का चुनाव प्लान धराशाही, नया सीएम को लेकर बड़ा पेच फंसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -