त्यौहारी भोज पर तय होगा बिहार का चुनावी भविष्य, नारायण सिंह ने सभी दिग्गज नेताओं को बुलावा भेजा
त्यौहारी भोज पर तय होगा बिहार का चुनावी भविष्य, नारायण सिंह ने सभी दिग्गज नेताओं को बुलावा भेजा
Share:

बिहार में ​जल्द ही विधानसभा चुनाव होने है, जिसके लिए नीतिश पार्टी और लालू पार्टी ने कमर कस ली है. भाजपा ने चुनाव में अपनी ताकत को बढ़ाने का प्लान बनाया है. इन्ही सभी बातों को देखते हुए मकर संक्रांति विधानसभा चुनाव के साल का पहला त्‍योहार है. ऐसे में इस अवसर पर राजनीतिक दलों के भोज को सियासत की नजरों से देखा जाना कोई आश्‍चर्य की बात नहीं. विभिन्‍न दलों के बड़े नेताओं के इन सियासी भोजों में कौन-कौन शिरकत कर रहे हैं, इसपर नजरें टिकी रहेंगी.सबसे बड़ा भोज जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह  के हार्डिंग रोड स्थित आवास पर होगा, जिसमें राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की एकजुटता दिखेगी. उधर, कभी मकर संक्रांति के भोज के लिए प्रसिद्ध रहे लालू आवास पर सन्‍नाटा पसरा रहेगा. 

2020 Census: अमेरिका का एलान, कहा- जल्द ही सिखों को मिलेगा...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मकर संक्रांति के अवसर पर सियासी दही-चूड़ा भोज के तीन-चार बड़े आयोजन हो रहे हैं. जेडीयू, कांग्रेस के आयोजन के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद रजनीश  का भी दही-चूड़ा भोज है. इस साल लोक जनशक्ति पार्टी और राष्‍ट्रीय जनता दल की ओर से भोज का आयोजन नहीं किया गया है. हालांकि, आरजेडी उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक दिन पहले 14 जनवरी को अपने आवास पर दही-चूड़ा भोज दिया. 

दिल दहला देगा इस जगह का इतिहास, हजारों लोगों पर मंडरा रहा है जान का खतरा

इस भोज को लेकर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि उन्‍होंने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर मकर संक्रांति का चूड़ा-दही भोज दिया है. वे कई सालों से इस भोज का आयोजन करते रहे हैं. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ विभिन्न दलों के विधायक व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

बीजेपी 16 जनवरी को कर सकती है प्रत्याशियों की पहली सूची

पीएम मोदी करेंगे जंगमबाड़ी का दौरा, इस दिन वीर शैव महाकुंभ में शामिल होंगे

भीषण हादसा: रासायनिक संयंत्र में हुआ भयंकर विस्फोट, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -