नीतीश कुमार का चुनाव प्लान धराशाही, नया सीएम को लेकर बड़ा पेच फंसा
नीतीश कुमार का चुनाव प्लान धराशाही, नया सीएम को लेकर बड़ा पेच फंसा
Share:

बिहार में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल विधानसभा चुनाव को लेकर काफी परेशान नजर आ रहे है. घटक दल विधानसभा चुनाव में नीतिश और लालू जंग का फायदा उठाने का सोच रहे है. वही नागरिकता संशोधन कानून व राष्‍ट्रीय नागरिकता रजिस्‍टर को लेकर बिहार में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल भी उलझने लगे हैं. मुख्‍यमंत्री व जनता दल यूनाइटेड (JDU) सुप्रीमो नीतीश कुमार ने सोमवार को विधानसभा में कहा कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा और सीएए पर भी बहस होनी चाहिए. इसपर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने कहा है कि नीतीश कुमार कुछ भी कहें, एनआरसी पूरे देश में लागू होगा.

दर्दनाक: पाकिस्तान में छाया मातम, 84 लोगों की मौत कई घायल

इसके अलावा अपने बयान में सच्चिदानंद राय ने यह भी कहा कि उनकी राय में अगला मुख्‍यमंत्री बीजेपी से होना चाहिए. इसके पहले एक और बीजेपी एमएलसी संजय पासवान भी बिहार का अगला मुख्‍यमंत्री बीजेपी से देने की मांग रखी है. हालांकि, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह पहले ही स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि बिहार में एनडीए अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में लड़ेगा.

ट्रम्प के खिलाफ सीनेट में इस दिन हो सकती है सुनवाई, डेमोक्रेटिक पार्टी की दलीले मजबूत

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा के विशेष सत्र में सोमवार को कहा कि वे बिहार में एनआरसी लागू नहीं होने देंगे. एनआरसी का मुद्दा केवल असम के परिप्रेक्ष्य में है, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्पष्ट कर चुके हैं. सीएए को लेकर अपना पक्ष रखते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कहा कि इसपर बहस होनी चाहिए और अगर सभी पक्ष सहमत होते हैं तो नए सिरे से विचार किया जाना चाहिए.

भीषण हादसा: रासायनिक संयंत्र में हुआ भयंकर विस्फोट, वीडियो हुआ वायरल

दिल दहला देगा इस जगह का इतिहास, हजारों लोगों पर मंडरा रहा है जान का खतरा

2020 Census: अमेरिका का एलान, कहा- जल्द ही सिखों को मिलेगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -