शादी के बंधन में बंधे अंकित गेरा, सामने आईं तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधे अंकित गेरा, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन के' फेम अभिनेता अंकित गेरा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हाँ, अंकित ने शादी कर ली है और अब उनकी शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। मिली जानकारी के तहत अंकित ने नाइजीरिया में रहने वाली भारतीय मूल की राश‍ि पुरी से सीक्रेट वेडिंग की है। जी दरअसल दोनों की शादी बीते 5 जून को चंडीगढ़ में हुई है और शादी की पहली तस्‍वीर भी सामने आ चुकी है। आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री में गुपचुप शादियों का दौर चल रहा है।

अब तक कई स्टार्स ने गुपचुप शादी कर ली है और अब इसी लिस्ट में अंकित का भी नाम शामिल हो गया है। एक वेबसाइट से बातचीत में अंकित ने बताया कि यह शादी परिवार की रजामंदी से हुई है। जी दरअसल अंकित और राश‍ि फैमिली फ्रेंड्स रहे हैं। ऐसे में अंकित ने कहा, 'हम दोनों के पैरेंट्स हमारे लिए जीवनसाथी ढूंढ़ रहे थे। जब उन्‍होंने हम दोनों को आपस में बातचीत करते की सलाह दी तो अप्रैल महीने में मेरी और राश‍ि की बातचीत शुरू हुई। जल्‍द ही हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे। वह तीन हफ्ते पहले नाइजीरिया से मुझसे मिलने इंडिया आईं। काफी कम समय में हमारे बीच एक कनेक्‍शन बन गया और हमने तय किया कि हम शादी करेंगे।'

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'कहते हैं अपोजिट्स हमेशा एक दूसरे को आकर्ष‍ित करते हैं। हमारे साथ भी ऐसा ही है। मैं और राश‍ि हर चीज में एक-दूसरे से अलग हैं। राश‍ि को बतौर ऐक्‍टर मेरे काम के बारे में कोई आइडिया नहीं है। वह मुझे एक इंसान के तौर पर पसंद करती हैं। उसकी इसी बात पर मैं दिल हार गया।' वैसे आप सभी ने अंकित को टीवी शो छोटी सरदारनी में भी देखा होगा। अंकित ने बताया कि उनकी शादी में केवल 10 लोग शामिल हुए थे और वह हमेशा से भव्‍य शादी समारोह के पक्ष में नहीं रहे हैं।

रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का टीजर, तापसी को देखकर घायल हुए फैंस

राहुल वैद्य ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस हुए गायक की मासूमियत के दीवाने

कोरोना की दूसरी लहर से उबर रहा यूपी, राज्य के 71 जिलों से हटा कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -