राहुल वैद्य ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस हुए गायक की मासूमियत के दीवाने
राहुल वैद्य ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस हुए गायक की मासूमियत के दीवाने
Share:

देश के सबसे चर्चित और लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता राहुल वैद्य इन दिनों साउथ अफ्रिका में हैं तथा खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन के साथ जुड़े हुए हैं। राहुल वैद्य इस समय सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं तथा साउथ अफ्रिका टूर से अपनी तस्वारें भी साझा कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपनी एक देन एंड नाऊ तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में गायक ने एक ओर अपनी वर्तमान की तस्वीर डाली है तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV ???? (@rahulvaidyarkv)

वही टीनएज की फोटो में तो उन्हें पहचान पाना कठिनाई है। वे बहुत क्यूट और मासूम लग रहे हैं। इसके अतिरिक्त दूसरी तस्वीर में बीयर्ड के साथ गायक का मैच्योर लुक दिखाई दे रहा है। राहुल वैद्य ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- चाहें आप युवा रहें या फिर बड़े हो जाएं, आपकी आंख कभी भी झूठ नहीं बोलती। गायक द्वारा ये तस्वीर साझा करने के पश्चात् प्रशंसक बहुत खुश नजर आ रहे हैं। विशेष तौर पर टीनएज की प्यारी तस्वीर पर उन्हें बहुत प्रशंसा मिल रही है। कोई उनकी आंखों की प्रशंसा कर रहा है तो कोई उन्हें हैंडसम कहता नजर आ रहा है।

बता दें कि बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य की अली गोनी के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों कई अवसरों पर एक दूसरे का साथ देते दिखाई दिए। राहुल वैद्य ने तो अली गोनी तथा जैस्मिन भासिन की सुन्दर केमिस्ट्री पर एक गाना भी डेडिकेट किया। वे उस सांग को लॉन्च करने की तैयारी में भी हैं। इसके अतिरिक्त गायक का नया गाना चाप तिलक भी हाल ही में रिलीज हुआ है। सांग को राहुल ने पलक मुच्छल के साथ मिलकर गाया है। साथ-साथ इसे श्रेयस पुराणिक ने कंपोज किया है। 

इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 के सेट पर मचेगा जबरदस्त धमाल, शो पर पहुंचेगी राखी सावंत

रुपाली गांगुली को आई परिवार की याद, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर

सोशल मीडिया पर छाए धर्मेंद्र, पूल में एरोबिक एक्सरसाइज करते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -