रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का टीजर, तापसी को देखकर घायल हुए फैंस
रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का टीजर, तापसी को देखकर घायल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का टीजर रिलीज हो चुका है। इसी के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आप देख सकते हैं फिल्म का टीजर तापसी पन्नू ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीँ उनके अलावा फिल्म में को-स्टार विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने भी टीजर अपने अपने सोशल अकॉउंट पर शेयर किया है। अब इस समय 'हसीन दिलरुबा' की टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इस टीजर में आप देख सकते हैं कि तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाया गया है। इसी के साथ, तापसी पन्नू का हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिश्ता जुड़ता है। अंत में इसमें लव ट्रायंगल दिखाया गया है। वहीँ उसके बाद तीनों में से किसी एक की हत्या हो जाती है और इस तरह से यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है। इस फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए तीनों स्टार्स ने लिखा है, 'प्यार के तीन रंग, खून के छींटों के संग…।' यह फिल्म विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी मर्डर मिस्‍ट्री है जो 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म की शूटिंग बीते साल अक्‍टूबर महीने में पूरी हो गई थी और इसके बाद फिल्‍म के पोस्‍ट प्रॉडक्‍शन का काम चल रहा था। इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्‍लों ने लिखी है और यह फिल्‍म आनंद एल राय के बैनर 'कलर येलो प्रॉडक्‍शंस' के तले बनी है। अब अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्‍नू आने वाले समय में 'जन गण मन', 'रश्‍म‍ि रॉकेट', 'लूप लपेटा', मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' और 'दोबारा' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

राहुल वैद्य ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस हुए गायक की मासूमियत के दीवाने

मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का हुआ निधन

कोरोना की दूसरी लहर से उबर रहा यूपी, राज्य के 71 जिलों से हटा कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -