अचानक बिगड़ी छोटा राजन की तबियत, दिल्ली AIIMS में हुआ भर्ती
अचानक बिगड़ी छोटा राजन की तबियत, दिल्ली AIIMS में हुआ भर्ती
Share:

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया है. राजन को पेट दर्द की तकलीफ के बाद भर्ती कराया गया. राजन अभी तिहाड़ जेल में कैद है. वो हाल ही में कोरोना संक्रमित हुआ था. 22 जुलाई को उसे AIIMS में एडमिट कराया गया था. हालांकि, उसने कोरोना को मात दे दी थी और मई में वह फिर अस्पताल से तिहाड़ लाया गया था.

बताया जा रहा है कि छोटा राजन को मंगलवार को AIIMS में एडमिट कराया गया. उसके पेट में दर्द था. सबसे पहले उसे जेल के डॉक्टर को दिखाया गया, किन्तु कुछ साफ ना होने के बाद छोटा राजन को AIIMS रेफर कर दिया गया. यहां उसका अल्ट्रासाउंड भी किया गया. राजन तिहाड़ जेल की जेल क्रमांक 2 के हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद है. छोटा राजन के आसपास बेहद सख्त सुरक्षा प्रबंध है. छोटा राजन के खिलाफ किडनैप और हत्या सहित 70 से अधिक केस दर्ज हैं. उसे मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार ज्योतिर्मय डे के क़त्ल के मामले में दोषी करार दिया गया था और फिर उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी.

छोटा राजन, वर्ष 2015 से नई दिल्ली की तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में है. उसे भारत में कई मामलों में दोषी पाया गया है. हाल ही में राजन ने होटल व्यवसायी के क़त्ल के प्रयास के मामले में अंतरिम जमानत की मांग की है. राजन ने तीन मामलों के खिलाफ बॉम्बे उच्च न्यायालय में अपील दाखिल की है. उनमे 2012 में होटल व्यवसायी की मौत, 2013 का मॉल शूट आउट मामला और  2015 का पनवेल रंगदारी का मामला शामिल है. 

अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस पर पीएम मोदी ने वन्यजीव प्रशंसकों को दी बधाई

विश्व अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस पर बोले CM शिवराज- 'मध्यप्रदेश टाइगर बचाएगा भी और बढ़ाएगा भी'

अप्रैल 2020 के बाद पेट्रोल-डीजल के दामों में आया 32 रुपये का उछाल, जानिए आज का भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -