चिरंजीवी ने किया स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर बने कॉलेज का उद्घाटन
चिरंजीवी ने किया स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर बने कॉलेज का उद्घाटन
Share:

टॉलीवुड अभिनेता मेगास्टार चिरंजीवी शुक्रवार को राजमुंदरी पहुंचे। सुबह 10.35 बजे मधुरवाड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचे और दोपहर के आसपास अल्लू रामलिंगैया की कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया। और स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर राजमुंदरी होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में एक नवनिर्मित भवन परिसर का उद्घाटन किया।

वही इस मौके पर चिरंजीवी ने राजमुंदरी से अपने जुड़ाव को याद करते हुए बताया कि कैसे उनके फिल्मी करियर की शुरुआत यहीं से हुई. चिरंजीवी ने अल्लू रामलिंगैया के साथ अपने रिश्ते को याद करते हुए कहा कि यह शिक्षक और छात्र का रिश्ता है। केंद्रीय मंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, चिरंजीवी ने होम्योपैथी कॉलेज के नए भवन के लिए सांसद निधि से 2 करोड़ रुपये आवंटित किए थे। बाद में चिरंजीवी ने अस्पताल का दौरा किया और सभा को संबोधित किया।

उन्होंने डॉ अल्लू रामलिंगैया के साथ अपने यादगार पलों को साझा किया और खुद को हमेशा के लिए एक छात्र के रूप में वर्णित किया जो हमेशा कुछ न कुछ सीखने की इच्छा रखता है। उद्घाटन समारोह में निर्माता अल्लू अरविंद, मंत्री और वाईएसआरसीपी नेता शामिल हुए। अल्लू रामलिंगैया की प्रतिमा के अनावरण के मौके पर मंत्री कन्नबाबू, विश्वरूप, वेणुगोपाल राव, सांसद पिल्लू सुभाष चंद्रबोस और मार्गनी भारत सहित कई विधायक और वाईसीपी नेता मौजूद थे।

तलाक नहीं बल्कि ये बड़ी योजना बना रहे है सामंथा और नागा चैतन्य

'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -