'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'
'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'
Share:

एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा के रूप में पहचाने जाने वाले, 'राधे श्याम' में प्रभास एक दशक के बाद एक रोमांटिक भूमिका में दिखाई देंगे, और प्रशंसक बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बैक टू बैक पोस्टर के साथ फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है। दर्शकों को प्रेमी लड़के के अवतार में प्रभास की झलक पसंद आती है, और रोमांटिक देश इटली की सुरम्य पृष्ठभूमि केवल उत्साह में इजाफा करती है। प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है.

'राधे श्याम' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए पहले से निर्धारित त्योहारी रिलीज की तारीख पर टिके रहने का फैसला किया है। प्रभास-पूजा स्टारर 14 जनवरी, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो दक्षिण में एक बड़ा सप्ताहांत है। इस फिल्म की रिलीज के लिए इसे एक बहुत ही शुभ दिन बनाने के लिए पोंगल उत्सव चल रहा होगा।

फिल्म के पोस्टर एक बहुत ही पुराने, पुराने स्कूल और स्वप्निल जीवंतता का संचार करते हैं, और प्रभास और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री को फिल्म में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 'राधे श्याम' एक खूबसूरत लव स्टोरी है और इसे देखने के लिए सभी फैंस बेताब हैं। राधा कृष्ण कुमार बहुभाषी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसे यूवी क्रिएशंस द्वारा नियंत्रित किया गया है। यह गोपीकृष्ण मूवीज बैनर के तहत डॉ यूवी कृष्णम राजू द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

प्रभास का नया लुक देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -