शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् से प्रशंसक शहनाज गिल की एक झलक देखने को बेकरार हैं। मगर प्रशंसकों को शहनाज की झलक अब पर्दे पर ही देखने को मिली है। हाल ही में शहनाज की आगामी मूवी ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है। अब इस मूवी के ट्रेलर ने एक कारनामा किया है।

वही हौसला रख मूवी में शहनाज़ गिल के साथ लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता तथा गायक दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा दिखाई देने वाली हैं। यह मूवी 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि ये ट्रेलर रिलीज होते ही अब यूट्यूब पर छा गया है। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि हौसला रख के ट्रेलर को ऑडियंस ने इतनी अच्छी प्रतिक्रिया दी है कि इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह ट्रेलर अब YouTube पर 13 मिलियन व्यूज के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस ट्रेलर को प्रशंसक निरंतर देख रहे हैं तथा बहुत पसंद कर रहे हैं। विशेष बात ये है कि ट्रेलर ने दो दिनों में ये व्यूज पाए हैं।

आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के पश्चात् से ही फिल्म का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है तथा फैंस ने इस पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। ऑडियंस ने अधिकतर शहनाज गिल की एक्टिंग की प्रशंसा की है। इस मूवी का ट्रेलर बहुत अधिक मज़ेदार है। इस मूवी में दिलजीत और शहनाज एक पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं।ट्रेलर से स्पष्ट हो रहा है कि शहनाज की डिलीवरी के पश्चात् वह पति से अलग हो जाती हैं।

इंटरनेट में छाई रुबीना दिलैक की ये बेहतरीन तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोला टीवी का ये मशहूर एक्टर

अनुपमा को चीखता देख हैरत में पड़े लोग, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -