तलाक नहीं बल्कि ये बड़ी योजना बना रहे है सामंथा और नागा चैतन्य

बीते कुछ दिनों से नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी के तलाक की खबरे सामने आ रही है इस बीच एक अच्छी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है टॉलीवुड के मशहूर कपल नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी तलाक नहीं बल्कि बच्चे पैदा करने की योजना बना रहे हैं। एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के अनुसार, सैम ने नागा चैतन्य के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक जीवन शुरू करने के लिए कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और इसीलिए वह चुप्पी बनाए हुए है और मीडिया के सवालों से दूर रह रही है। पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी कुछ सुनने को मिल रहा था। सामंथा अक्किनेनी हैदराबाद के अलावा कहीं और अपना आधार नहीं बदल रही है, जैसा कि उसने हाल ही में अपने अनुयायियों के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत में खुलासा किया था।

यह एक ज्ञात तथ्य है कि सामंथा और नागा चैतन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों गतिविधियों पर अपने निजी जीवन के बारे में सवालों से बचते हैं। जब से सोशल मीडिया से सामंथा अक्किनेनी ने अपना सरनेम हटाया है, तब से उनके तलाक की खबरे उड़ रही है। लेकिन इस पर नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी दोनों की तरफ से कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई ।

सामंथा अगली बार 'शकुंतलम' में दिखाई देंगी जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं। एक पौराणिक नाटक के रूप में जानी जाने वाली इस फिल्म का निर्देशन गुना शेखर ने किया है। उनकी एक तमिल फिल्म भी है जिसका शीर्षक 'कथु वकुला रेंडु काधल' है जो वर्तमान में चेन्नई के बाहरी इलाके में फिल्मा रहा है।

'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -