सुशांत राजपूत को इन्साफ दिलाने आगे आए चिराग पासवान, नीतीश कुमार को लिखा पत्र
सुशांत राजपूत को इन्साफ दिलाने आगे आए चिराग पासवान, नीतीश कुमार को लिखा पत्र
Share:

पटना: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. आत्महत्या करने वाले इस अभिनेता के समर्थन में अब राजनेता भी खड़े होने लगे हैं. इस क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद और बॉलीवुड में काम कर चुके पूर्व सिने अभिनेता चिराग पासवान ने भी दखल देते हुए मामले की जांच और दोषियो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

चिराग पासवान ने इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दखल देने की अपील की है. चिराग पासवान ने इस घटना से दुखी होकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि बिहार का एक नवयुवक जो अपने अभिनय की वजह से पूरे देश में लोकप्रिय था कि 3 दिन पूर्व दुखद मृत्यु आत्महत्या के चलते हुई है. यह घटना ना केवल बिहार बल्कि पूरे देश के लिए शोक वाली घटना है. चिराग ने लिखा है कि वो इस घटना के बाद से सुशांत के परिवार के कुछ सदस्य और दोस्तों से लगातार संपर्क में हैं और उनके कुछ करीबियों ने इस घटना के पीछे साजिश की तरफ इशारा किया है जिसके कारण सुशांत को ख़ुदकुशी करनी पड़ी है.

चिराग ने सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करते हुए लिखा है कि बिहार सरकार इस मामले में हस्तक्षेप पर महाराष्ट्र सरकार से बात करें और मामले की गंभीरता से जांच कराएं साथ ही महाराष्ट्र सरकार से उन सभी पर एक्शन लेने की बात कहें जो गुटबंदी कर छोटे शहरों से आए प्रतिभावान लोगों को आगे बढ़ने से रोकते हैं.

 

मणिपुर की भाजपा सरकार पर गहराया संकट, राज्यसभा चुनाव से पहले बिगड़ा खेल

कर्नाटक : इस चुनाव को लेकर भाजपा ने तय किए उम्मीदवार

20 जवानों की शहादत से देश में आक्रोश, नड्डा बोले- दो दिन के लिए भाजपा की वर्चुअल रैलियां रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -