20 जवानों की शहादत से देश में आक्रोश, नड्डा बोले- दो दिन के लिए भाजपा की वर्चुअल रैलियां रद्द
20 जवानों की शहादत से देश में आक्रोश, नड्डा बोले- दो दिन के लिए भाजपा की वर्चुअल रैलियां रद्द
Share:

लेह: लद्दाख बॉर्डर पर गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ संघर्ष के दौरान भारत के बीस जवान वीरगति को प्राप्त हो गए. इस घटना के बाद से पूरे देश में चीन के खिलाफ आकाश है, साथ ही गम का माहौल भी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगले दो दिनों के लिए सभी सियासी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं, साथ ही वर्चुअल रैलियों को भी स्थगित कर दिया है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि गलवान घाटी में मातृभूमि की रक्षा करते हुए बलिदान देने वाले शहीदों को हमेशा याद किया जाएगा, देश उनका ऋणी है. भाजपा ने अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रमों, वर्चुअल सभाओं को दो दिनों तक के लिए निरस्त कर दिया है. बता दें कि भाजपा की तरफ से कोरोना संकट के बीच वर्चुअल रैलियां शुरु की गई थी. गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्वयं जेपी नड्डा अबतक कई रैलियां कर चुके हैं.

इसके माध्यम से दिल्ली के भाजपा कार्यालय से सभाओं को विभिन्न राज्यों में संबोधित किया जा रहा था. बता दें कि इसी वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं, वहीं, ही मई में ही मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष भी पूरा हुआ है. 15-16 जून की रात को गलवान घाटी में इंडियन आर्मी के जवानों की चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प हो गई थी. इसी संघर्ष में बीस भारतीय जवान शहीद हो गए, जबकि चीन को भी काफी नुकसान हुआ. हालाँकि,  चीन की तरफ से किसी भी तरह का आंकड़ा जारी नहीं किया गया है.

प्रचंड वोटों के साथ UNSC का सदस्य बना भारत, पीएम मोदी ने जताई ख़ुशी

चीन की धमकी, बोला- भारत को दो-तीन मोर्चों पर झेलना पड़ सकता है सैन्य दबाव

मोदी सरकार से राहुल गाँधी का सवाल- हमारे सैनिकों को बॉर्डर पर निहत्था क्यों भेजा गया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -