कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बिगड़े बोल, कहा- कमलनाथ के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं शिवराज
कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बिगड़े बोल, कहा- कमलनाथ के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव प्रस्तावित हैं। इस बीच कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच सियासी बयानबाजी तेज हैं। इस उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी लगातार सेल्फ गोल करती जा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेता इमरती देवी को लेकर दिए गए बयान का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने भाजपा को हमला करने एक और मौका दे दिया है।

एक रैली में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा कि, 'ये अनिल, मुकेश अंबानी, रतन टाटा... ये बड़े-बड़े उद्योगपतियों के नाम आप सुनते हैं। इनको तो यूं फोन लगाते हैं। ऐसा व्यक्तित्व है कमलनाथ जी का। शिवराज सिंह चौहान तो उनके पैरों की धूल के बराबर भी नहीं है।' उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र राजेश के लिए प्रचार करने पहुंचे कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कह डाला था, जिसपर काफी हंगामा मचा था।

कमलनाथ ने कहा है कि, ''सुरेश राजेश जी हमारे प्रत्याशी हैं, सरल स्वभाव के सीधे-साधे हैं। ये तो करेंगे, ये उसके जैसे नहीं हैं, क्या है उसका नाम.... ( लोग चिल्लाते हैं- इमरती देवी), मैं क्या उसका नाम लूं, आप तो उसको मेरे से ज्यादा पहचानते हैं। आपको तो पहले ही मुझे सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आइटम है...ये क्या आइटम है (हंसते हुए)। 

केजरीवालने कहा- अब स्कूल खोलने का कोई विचार नहीं

FATF से पाकिस्तान को बड़ा झटका, 39 देशों में से केवल तुर्की ने किया समर्थन

यूनेस्को दृष्टि मोंट-सेंट-मिशेल फ्रांस में उच्च ज्वार के कारण एक द्वीप में आया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -