सीएम ईपीएस ने कहा- डीएमके अध्यक्ष एमके ने बहाए दिखावटी आंसू
सीएम ईपीएस ने कहा- डीएमके अध्यक्ष एमके ने बहाए दिखावटी आंसू
Share:

तमिलनाडु राज्य सरकार ने मेडिकल पाठ्यक्रमों में सरकारी स्कूल के छात्रों को 7.5 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करने के लिए एक विधेयक पारित किया है। विधेयक को मंजूरी के लिए राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित के पास भेजा गया था। राज्यपाल ने आश्वासन दिया था कि वह विधेयक पर जल्द ही निर्णय लेंगे और कुछ दिनों का समय देंगे। एमके स्टालिन जिन्होंने अपने पार्टीजनों को इकट्ठा किया और पी [राष्ट्रपति भवन के सामने सड़ांध की निंदा की, एआईएडीएमके सीएम द्वारा निंदा की गई क्योंकि डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन इस मुद्दे पर "मगरमच्छ के आँसू बहा रहे थे।"

EPS ने बताया कि उनके (स्टालिन के) कदम एक भ्रम पैदा करने के प्रयासों के अलावा और कुछ नहीं है, क्योंकि विधेयक के लिए सहमति केवल उनके बयानों के कारण दी गई है। तमिलनाडु के सीएम ने घोषणा की है कि राज्य में कोविड वैक्सीन सभी को मुफ्त में दी जाएगी। वह फ़ैलो से आगे का फैसला लेने वाले कुछ सीएम में से एक हैं। इस घोषणा पर स्तालिन की टिप्पणी का उल्लेख करते हुए पलानीस्वामी ने कहा: "स्तालिन पहले से ही अन्नाद्रमुक सरकार द्वारा अर्जित सद्भावना से ईर्ष्या कर रहे हैं।"

हालाँकि सीएम को विश्वास है कि राज्यपाल द्वारा पारित विधेयक के बारे में उन्होंने कहा "मुझे विश्वास है कि वह अपना आश्वासन देंगे क्योंकि यह समाज के गरीब और दलित वर्गों के छात्रों के लिए सामाजिक न्याय स्थापित करने का मार्ग प्रशस्त करेगा, चिकित्सा प्रवेश में उन्होंने कहा, DMK और कांग्रेस, जिन्होंने शुरू में NEET शुरू किया था, को AIADMK सरकार को दोष देने का कोई अधिकार नहीं था।

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बिगड़े बोल, कहा- कमलनाथ के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं शिवराज

केजरीवाल ने कहा- अब स्कूल खोलने का कोई विचार नहीं

FATF से पाकिस्तान को बड़ा झटका, 39 देशों में से केवल तुर्की ने किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -