विपक्ष मुक्त रहा सीएम नितीश का शपथ ग्रहण, चिराग पासवान को भी नहीं मिला न्योता
विपक्ष मुक्त रहा सीएम नितीश का शपथ ग्रहण, चिराग पासवान को भी नहीं मिला न्योता
Share:

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण समारोह विपक्ष मुक्त रहा। ऐसा इसलिए, क्योंकि तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने इस समारोह का बहिष्कार किया, जबकि महागठबंधन में सहयोगी कांग्रेस से कोई नेता भी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। वहीं, खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रमुख चिराग पासवान को तो निमंत्रण तक ही नहीं मिला।

हालांकि, चिराग ने नीतीश को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। साथ ही तंज भी कसा और कहा है कि, ‘‘नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनने की बधाई। आशा करता हूं सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप NDA के ही सीएम बने रहेंगे।’’ चिराग ने आगे कहा कि, “चार लाख बिहारियों द्वारा बनाया गया #बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूं ताकी उसमें से भी जो काम आप पूरा कर सकें, उसे पूरा कर दें। एक बार पुनः आपको सीएम बनने की और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आप को CM बनाने के लिए बधाई।’’

चिराग पासवान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, बिहार में सभी नवनियुक्त मंत्रियों को ढेर सारी बधाई। आशा करता हूं कि पीएम मोदी के आत्मनिर्भर बिहार के सपने को नई सरकार साकार करेगी। बिहार में पीएम मोदी की बड़ी जीत हुई है। बिहार की परिस्तिथियों में बेहतर परिवर्तन हो यह सभी बिहारियों की इच्छा है।

ओबामा बोले- भ्रष्टाचार और घोटालों के बावजूद कई मायनों में सफल है आधुनिक भारत

यूपी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- योगी 'राज' में बढ़ रही दुष्कर्म हत्या की घटनाएं

अफ्रीकी स्कूलों में शिक्षकों को छात्रों की वापसी को लेकर है चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -