यूपी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- योगी 'राज' में बढ़ रही दुष्कर्म हत्या की घटनाएं
यूपी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- योगी 'राज' में बढ़ रही दुष्कर्म हत्या की घटनाएं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के शासन में जनसामान्य पर चौतरफा मार पड़ रही है. एक तरफ कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है. 24 घंटे में इससे 18 लोगों की मौतें हुईं हैं, वहीं 1407 नए केस दर्ज हुए. अखिलेश ने कहा कि महंगाई की मार से हर कोई परेशान है. भाजपा सरकार बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या जैसे अमानवीय अपराधों पर रोक लगाने में अक्षम साबित हुई है. व्यापारी लुट रहे हैं. किसान जान गंवा रहे हैं लेकिन भाजपा नेताओं की दबंगई का कोई इलाज नहीं, उन्हें मनमानी करने की खुली छूट मिली हुई है.

अखिलेश ने आगे कहा कि बस्ती में एक दलित बच्ची के साथ अपहरण के बाद बलात्कार और फिर हत्या की घटना इंसानियत को शर्मसार करने वाली है. 4 दिन पुलिस शिकायत पर बैठी रही. आए दिन होने वाली इन घटनाओं पर सरकार का असंवेदनशील रवैया बेहद निंदनीय है. बेटियों की सुरक्षा के नाम पर केवल खोखले दावों से कब सुरक्षित होंगी बेटियां. मुख्यमंत्री जी को इसकी जवाबदेही लेनी होगी.

अखिलेश ने आगे कहा कि मथुरा में व्यापारी अनिल अग्रवाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई. भाजपा राज में व्यापारियों का जानमाल असुरक्षित है. व्यापारियों को सुरक्षा नहीं मिल रही है. राजधानी लखनऊ समेत राज्य के कई जनपदों में व्यापारी लूट, अपहरण और हत्या के शिकार हुए हैं. खुद सीएम के गृहजनपद में लूट और दुष्कर्म के कई मामले सामने आए हैं, लेकिन सीएम अब भी मौन हैं.

नीतीश कुमार ने 2 दशक में सातवीं बार ली सीएम पद के लिए शपथ

बीजिंग में भारतीय मिशन में मनाया गया दिवाली उत्सव

बांग्लादेशी किशोर ने जीता 2020 अंतर्राष्ट्रीय बाल शांति पुरस्कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -